वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस । Vodafone voice chat service .vodafone friendship line number .
वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस । Vodafone voice chat service .vodafone friendship line number .

वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस । Vodafone voice chat service .

आज वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस के बारे में जानेंगे कि Vodafone voice chat service क्या होती है और वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस कैसे काम करती है ।

इसके अलावा Vodafone voice chat service को कैसे एक्टिवेट ( Active ) करवा सकते हो और उसे कैसे डीएक्टिवेट ( Deactivate ) करवा सकते हो ।

वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस क्या है ? Vodafone voice chat service kya hai .

What is Vodafone voice chat service . Fun और internment के लिए बनाई गई सर्विस होती है, voice chat service . यह वॉइस चैट सर्विस लगभग सभी टेलीकॉम ऑपरेटर company में होती है। जिसे third party company handle करती है ।

Vodafone voice chat नाम की सर्विस होती है जो कि मजाक , इंटरटेनमेंट और fun के लिए होती है । यह काफी समय से चल रही है और बहुत सारे लोग वोडाफोन वॉइस सर्विस ( Vodafone voice chat service ) का फायदा भी उठा रहे हैं ।

वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस में क्या होता है ? Vodafone voice chat service mein Kya hota Hai .

Vodafone voice chat service ( वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस ) में लड़के और लड़कियां आपस में एक दूसरे से बातें कर सकते हैं । फ्रेंडशिप कर सकते हैं ।

इसके साथ ही इंटरटेनमेंट ( internment ) कर सकते हैं लेकिन दोनों की प्राइवेसी ( privacy ) बनी रहती है

वोडाफोन फ्रेंडशिप चैट सर्विस क्या है ? vodafone friendship line number

आइए अब वोडाफोन फ्रेंडशिप चैट सर्विस ( Vodafone friendship chat service ) के बारे में बात कर लेते हैं कि वोडाफोन फ्रेंडशिप चैट सर्विस का नंबर क्या है ?

Vodafone friendship chat Number या फिर वोडाफोन फ्रेंडशिप chat id , वॉइस चैट आईडी ( voice chat ID ) ही होती है जो कि friend बनाने के लिए होती है ।

वोडाफोन Vodafone friendship chat id ( फ्रेंडशिप चैट आईडी ) पर आप फ्रेंड बना सकते हो और उनसे बातें कर सकते हो ।

Vodafone friendship chat id पर लड़का लड़की से बात कर सकता है और लड़की लड़के से बात कर सकती है । लेकिन इसके लिए आपको काफी महंगा चार्ज देना पड़ता है जो कि टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनियां आपसे वसूल करती है ।

यदि आप Vodafone friendship chat id चला रहे हो तब आपको यह चार्ज वोडाफोन कंपनी ( Vodafone company ) को देना होता है । जिस को Active करवाना होता है । उसके बाद में आप वोडाफोन फ्रेंडशिप chat id का मजा ले सकते हो ।

वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस एक्टिवेट कैसे करें ? Vodafone voice chat service activate kaise karen .

how to activate Vodafone voice chat service . वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस को एक्टिवेट कैसे करवाएं या फिर वोडाफोन voice chat id को Activate कैसे करवा सकते हो । वोडाफोन वॉइस चैट आईडी को एक्टिवेट करवाने का तरीका ।

Vodafone voice chat service या फिर Vodafone voice chat id दो तरीके से Activate करवा सकते हो । एक तो है कस्टमर केयर पर कॉल करके दूसरा है voice chat Number पर कॉल करके ।

यदि आप Vodafone customer care पर call करके Vodafone voice chat id को Activate करवाते हो तो आपको ₹30 प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होता है ।

इससे आपको Vodafone voice chat service की तरफ से दिल्ली के मैसेज आएंगे और आपको व्हाट्सएप वाले नंबर प्राप्त होंगे । वह भी आपके मोबाइल नंबर पर SMS के द्वारा प्राप्त होंगे ।

Vodafone voice chat service या फिर Vodafone voice chat id को activate करने का दूसरा तरीका है Vodafone voice chat number पर call करना । जब इस नंबर पर आप कॉल करोगे

तब आपका कॉल voice chat में ही लगेगा और आपको तीन से ₹5 प्रति मिनट चार्ज दो ना होता है और आपकी वॉइस चैट सर्विस एक्टिवेट हो जाती है ।

इस सर्विस में आपको ₹30 प्रति मिनट चार्ज नहीं देना होता है । क्योंकि आप सीधे ही डायरेक्ट नंबर पर call कर रहे हैं तो आपको सिर्फ call का ही charge देना होता है । लेकिन इसके लिए आपको Vodafone voice chat service number पता होना चाहिए ।

Voice Chat · Buddy Chat Vodafone .

Vodafone Buddy Chat Number को वॉइस चैट सर्विस भी कहा जाता है और इसी को कभी-कभी Vodafone friendship chat भी कहा जाता है । तीनों एक ही service के नाम है और तीनों का एक ही उद्देश्य है । वॉइस चैट सर्विस प्रदान करना ।

VAS Services on Voice Chat .

Voice chat service वोडाफोन की एक VAS ( वैल्यू एडेड सर्विस ) है और VAS सर्विस के अंतर्गत आती है । जैसे कि बाकी सर्विस होती है । वैसे ही Voice chat नाम की एक सर्विस होती है । जिसे वैल्यू एडेड सर्विस ( VAS )के अंतर्गत गिना जाता है ।

वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस नंबर दिल्ली Vodafone voice chat service number in Delhi .

Delhi वालों के लिए वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस नंबर ( Vodafone voice chat service number) कोई अलग से नहीं होता है । वही voice chat Number ही होता है ।

जब आप call करोगे तब यह आपके network के साथ connect होकर के automatic ही आपके नजदीक में मौजूद किसी लड़की के पास लग जाएगा ।

आपको अलग से Delhi के लिए वोडाफोन वॉइस चैट नंबर search करने की जरूरत नहीं है ।

vodafone voice chat number 2021

आइए वोडाफोन वॉइस चैट सर्विस नंबर जान लेते हैं कि vodafone voice chat service का कौन सा Number है ।

Vodafone voice chat service number 55121

vodafone friendship line number 55121