कॉल गर्ल की फीस कितनी होती है ? call girl ke fiss kitni hoti hai

बहुत सारे लोगों का सवाल होता है की कॉल गर्ल की फीस कितनी होती है ? आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा कि यह कॉल गर्ल की फीस कितनी होती है ?

एक कॉल गर्ल की फीस कॉल गर्ल के ऊपर , कॉल गर्ल की पर्सनलटी के ऊपर , कितने घंटे की सर्विस ले रहे हैं इसके ऊपर निर्भर करती है । यदि low profile की नॉर्मल कॉल गर्ल से सर्विस लेते हैं तब आपको ₹300 में एक कॉल गर्ल मिल जाएगी । नॉर्मल कॉल गर्ल की फीस ₹300 से शुरू हो जाती है । आजकल ज्यादातर नॉर्मल कॉल गर्ल ₹500 से नीचे फीस नहीं लेती है ।

कॉल गर्ल की फीस नॉर्मल 300 से ₹500 से शुरू होती है । उसके बाद call girl की फीस ₹700 ₹800 और ₹1000 तक चली जाती है । एक मीडियम कॉल गर्ल ₹500 से पंद्रह सौ रुपए तक चार्ज करती है । यानी कि एक नॉर्मल कॉल गर्ल की फीस ₹500 से ₹1500 के बीच में होती है ।

जब बात हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल की होती है तब कॉल गर्ल की फीस 1500 से ₹3000 के बीच में होती है । यानी कि हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल की फीस काफी ज्यादा होती है । इसके अलावा कॉल गर्ल की फीस आपके शॉट और कितने टाइम की सर्विस ले रहे हैं उस पर भी निर्भर करती है ।

कुछ कॉल गर्ल शॉट के हिसाब से और टाइमिंग के हिसाब से चार्ज यानी की फीस लेती है । कॉल गर्ल का कहना है कि यदि आप एक स्ट्रोक लगाना चाहते हैं तब आपको ₹500 देना होगा । अब वह एक शॉट यदि आपके 1 मिनट में भी हो गया तब भी आपको ₹500 देना होगा । कुछ कॉल गर्ल उ
का कहना है कि वह ₹500 में 2 स्ट्रोक दे देगी । यह कॉल गर्ल के ऊपर निर्भर करता है ।

बहुत सारी ऐसी कॉल गर्ल होती है जिसकी फीस ₹5000 से पंद्रह सौ रुपए होती है । इस प्रकार की कॉल गर्ल भी आपको 1 – 2 से ज्यादा शॉट नहीं लगाने देती है । इसी प्रकार से कॉल गर्ल की फीस होती है।

बहुत सारी कॉल गर्ल समय के हिसाब से फीस लेती है । आप कितने घंटे की सर्विस ले रहे हैं उसके अनुसार बहुत सारी कॉल गर्ल फीस लेती है यदि आप 1 घंटे की सर्विस ले रहे हैं तब आपको ₹500 देने होंगे । कुछ कॉल गर्ल 1 घंटे की सर्विस के लिए हजार रुपे भी लेती है । बहुत सारी ऐसी कॉल गर्ल होती है जो कि 1 घंटे की सर्विस के लिए 1500 से ₹2000 तक की फीस लेती है ।

बहुत सारी कॉल गर्ल हाफ नाइट और फुल नाइट के लिए भी काम करती है जो कॉल गर्ल नाइट में काम करती है उनकी फीस काफी ज्यादा होती है । नाइट में काम करने वाली कॉल गर्ल की फीस 5000 से ₹10000 तक भी हो सकती है । यह कॉल गर्ल की क्वालिटी पर भी निर्भर करता है ।

preeti

oknisha is a online education news port .