गर्लफ्रेंड बनाने के तरीके । गर्लफ्रेंड को पटाने के 5 तरीके और फॉर्मूला । girlfriend patane ke tarike

गर्लफ्रेंड बनाने के तरीके । गर्लफ्रेंड को पटाने के 5 तरीके और फॉर्मूला । girlfriend patane ke tarike

girlfriend patane ke tarike . गर्लफ्रेंड बनाने के तरीके । गर्लफ्रेंड को पटाने के 5 तरीके और फॉर्मूला । लड़की को पटा करके कैसे अपनी girlfriend बनाएं तरीके । यदि आप किसी लड़की को पटा करके अपनी girlfriend बनाना चाहते हैं तो आपको कुछ तरीकों को अपनाना होगा । कुछ तरीके Tips होते हैं । जिन्हें अपनाकर के लड़कियों को अपनी और attaract कर सकते हैं ।

लड़कों को कुछ अच्छी आदतें अपनाने होती है। जिससे कि लड़कियां उन पर मर मिटे । girlfriend को पटाने के कुछ फॉर्मूले ( formula ) होते हैं । नीचे हम आपको कुछ tarike और Tips बता रहे हैं। जिनसे आप अपनी girlfriend को पटा सकते हैं ।

गर्लफ्रेंड को पटाने के 5 तरीके और फॉर्मूला – girlfriend ko pata nahi ke tarike aur formula

यदि आपकी girlfriend पहले से बनी हुई है और वे रूठ गई है और आपको उसे मनाना है और पटाना है तो आपको कुछ Tarike अपना करके अपनी girlfriend को मना सकते हो ।

1 . यदि आपकी girlfriend रूठ गई है और उसे मना करके फिर से पटाना चाहते हो तो अपनी girlfriend से सबसे पहले sorry बोलो । आपसे जो भी गलती हुई है उसके लिए sorry और माफी मांग लो। आपकी girlfriend मान जाएगी और फिर से पट जाएगी ।

2 . अपनी रूठी हुई girlfriend को मनाने के लिए और पटाने के लिए अपनी girlfriend से कहो कि जो गलती मैंने की है वह दोबारा नहीं होगी। बस मुझे एक बार माफ कर दो। मैं ऐसी गलती दोबारा नहीं करूंगा । इससे भी आपकी गर्लफ्रेंड मान जाएगी और आपसे पट जाएगी ।

3 . अपनी गर्लफ्रेंड को पटाने के लिए आप अपनी गर्लफ्रेंड को कोई special Gift दे सकते हैं । क्योंकि लड़कियां gift से बहुत जल्दी पटती है और आप से राजी भी हो जाती है ।

4 . यदि आप अपनी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाना चाहते हैं और पटाना चाहते हैं तो उसे shopping पर ले जाएं । क्योंकि लड़कियां shopping की दीवानी होती है। यदि आप अपनी girlfriend को उनकी favourite place से shopping करवाएंगे तो वह जल्दी ही फट जाएगी ।

5 . गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए और पटाने के लिए आप उसे किसी Party में ले जा सकते हैं या फिर Dinner के लिए ले जा सकते हैं । इससे भी आपकी girlfriend मान जाएगी और पट जाएगी ।