क्या मैं अपनी वाइफ की अंडरवियर पहन सकता हूँ ? Kya main Apne wife ke underwear pahan sakta hun क्या पुरुष महिला की पैंटी पहन सकते हैं?

क्या मैं अपनी वाइफ की अंडरवियर पहन सकता हूँ ? Kya main Apne wife ke underwear pahan sakta hun . क्या पुरुष महिला की पैंटी पहन सकते हैं?

आज की इस वीडियो में मैं आपको बताऊंगा कि आप अपने वाइफ की अंडरवियर पहन सकते हैं या नहीं । आप अपनी वाइफ की अंडरवियर को पहन भी सकते हैं और नहीं भी पहन सकते हैं । इन दोनों सवालों के जवाब मै आज के इस वीडियो में आपको दूंगा । वीडियो पूरा जरूर देखें ।

आप अपने वाइफ की अंडरवियर पहन सकते हैं इसमें कोई बुराई नहीं है । यदि आपकी बीवी इसकी इजाजत दे तब आप अपने wife की अंडरवियर को पहन सकते हैं लेकिन इसमें एक छोटा सा रिस्क है । आप पहनते हैं तब , इस बात का जरूर ध्यान रखें की कहीं आप का प्राइवेट पार्ट बाहर ना आ जाए ।

वाइफ की अंडरवियर पहनने से आपको एलर्जी हो सकती है यदि आपकी वाइफ को कोई एलर्जी है और आप उसके अंडरवियर पहनते हैं तब आपके wife की एलर्जी आपको हो सकती है । यदि इस तरह की कोई भी समस्या आपकी वाइफ को नहीं है तब आप अपनी वाइफ की अंडरवियर पहन सकते हैं । इसमें आप एक काम और भी कर सकते हैं ।

यदि आपको अपनी वाइफ की अंडरवियर पहनने की इच्छा हो रही है तब आपको दुकान से नई अंडरवियर खरीद करके पहननी चाहिए । अपने वाइफ की पहनी हुई अंडरवेयर को नहीं पहनना चाहिए । क्योंकि महिला के प्राइवेट पार्ट में बहुत सारे कीटाणु होते हैं । यदि आप अपने वाइफ की अंडरवियर को पहनेंगे तो वह कीटाणु आपके प्राइवेट पार्ट पर लग जाएंगे जिससे कि आपको कोई संक्रमण हो सकता है ।

इसका कारण यह है कि महिला के प्राइवेट पार्ट से सफेद तरल पदार्थ निकलता रहता है । जिसके कारण प्राइवेट पार्ट के आसपास नमी रहती है । इस नमी में बैक्टीरिया और कीटाणु पनपते हैं जो कि इंफेक्शन और संक्रमण का कारण बन सकते हैं इस कारण से यदि आपको आपके वाइफ की अंडरवियर पहनने की इच्छा हो रही है तब आपको नई अंडरवियर खरीद करके पहनना चाहिए । इसमें कोई बुराई नहीं है ।

बहुत सारे ऐसे पुरुष हैं जो कि अपने वाइफ की अंडरवियर को घर पर पहनते हैं और पहनना पसंद करते हैं । बहुत सारी पुरुषों की ऐसी इच्छा होती है कि वह अपने वाइफ की अंडरवियर पहने , लेकिन वह पहनते नहीं है । जिन पुरुषों की अपने वाइफ की अंडरवियर पहनने की इच्छा होती है वह बेझिझक अपनी वाइफ की अंडरवियर को पहन सकते हैं । लेकिन पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट का जरूर ध्यान रखें । क्योंकि महिला की अंडरवियर में प्राइवेट पार्ट अंदर नहीं ठहर सकता है वह साइड से होकर के बाहर आ जाएगा ।

यदि आपको अपनी वाइफ की अंडरवियर पहनना ही है तब आप दुकान से नई खरीद कर पहने । अपने वाइफ की पहनी हुई अंडरवियर को बिल्कुल भी ना पहने क्योंकि यह सही नहीं है ।

क्या मैं अपनी वाइफ की अंडरवियर पहन सकता हूँ ? Kya main Apne wife ke underwear pahan sakta hun क्या पुरुष महिला की पैंटी पहन सकते हैं?
क्या मैं अपनी वाइफ की अंडरवियर पहन सकता हूँ ? Kya main Apne wife ke underwear pahan sakta hun क्या पुरुष महिला की पैंटी पहन सकते हैं?

आपको अपनी वाइफ की अंडरवियर कब नहीं पहननी चाहिए

यदि आपकी वाइफ को स्किन से जुड़ी हुई कोई एलर्जी है या स्क्रीन से जुड़ी हुई कोई समस्या है तब आपको अपनी वाइफ की अंडरवियर नहीं पहननी चाहिए क्योंकि इससे स्किन की एलर्जी आपको भी हो सकती है । इस स्थिति में आपको अपनी वाइफ की अंडरवियर पहन से बचना चाहिए ।

आपको अपनी वाइफ की अंडरवियर क्यों नहीं पहनना चाहिए ?

हमारे शास्त्रों में बताया गया है कि हमें दूसरों के द्वारा पहने हुए कपड़ों को नहीं पहनना चाहिए क्योंकि यदि दूसरों के द्वारा पहने गए कपड़ों को हम पहनते हैं तो उनका दुर्भाग्य हमारे ऊपर आ जाता है । इसके साथ ही दूसरों के कपड़े पहनने से उस व्यक्ति की नकारात्मक ऊर्जा भी आपके पास आ सकती है जिस व्यक्ति के आप कपड़े पहन रहे हैं ।

preeti

oknisha is a online education news port .