ladkiyo se funny baat kaise kare . कैसे क‍रें अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ? लड़की को खुश करने के तरीके व टिप्स

ladkiyo se funny baat kaise kare . कैसे क‍रें अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ? लड़की को खुश करने के तरीके व टिप्स

ladkiyo se funny baat kaise kare .

कैसी भी लड़कियों से फनी बातें करने के लिए आपको कुछ तरीके और चीजों का ध्यान रखना होगा । जिससे कि लड़कियां आपकी तरफ आकर्षित हो और आप लड़कियों से फनी बातें कर सकते हो। लड़कियों से फनी बातें करने के लिए सबसे पहले लड़कियां से आपको फ्रेंडली होना होगा । तभी लड़कियों से बातें कर सकते हो । वरना अनजान लड़की से आप कैसे बात करोगे ।

अधिकतर लड़कियां घमंडी होती है जिसके कारण उनसे पानी बात तो दूर बात करना भी मुश्किल होता है लेकिन कुछ लड़कियां ऐसी होती है जोकि सभी के साथ फ्रेंडली व्यवहार करती है उनके साथ अपनी बात कर सकते हैं लेकिन अनी बात करते समय आपको इस बात का ध्यान रखना है कि कोई भी ऐसी बात ना करें और ना ही कोई ऐसी मजाक करें जो कि उनको बुरी लगे और उनके दिल पर लगे और नॉर्मल हंसी मजाक कॉमेडी जोक्स शायरी कर सकते हो ।

लड़कियों से फनी बात करने के लिए आप उन्हीं लड़कियों को चुने जो कि आपसे बातचीत करती हो और आपका मेल मिला होता रहता है और आपकी उनसे अच्छी बनती है क्योंकि क्या पता मजाक में कौन सी बात तो बुरी लग जाए लेकिन यदि लड़कियां आपकी फ्रेंड है तो वह है आपकी मजाक का बुरा नहीं मानेगी ।

लड़कियों से फनी बात करने के लिए लड़कियों के सामने कोई टॉपिक रख कर के उसके ऊपर कोई कॉमेंट्री कर सकते हैं इससे लड़कियों को बुरा नहीं लगता है ।

लड़कियों से फनी बातें करने के लिए किसी भी टॉपिक पर पोस्ट कर सकते हैं क्योंकि लड़कियां ऐसे लड़कों को बहुत अधिक पसंद करती है जो कि उन्हें हंसा सके ।

 

gf ki tareef kaise kare . कैसे क‍रें अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ? | How to Compliment your Girl?

चलिए आप जानते हैं कि जीएफ की तारीख कैसे करते हैं । gf की तारीफ करने के लिए आपको क्या-क्या करना चाहिए । जिससे कि आपकी गर्लफ्रेंड यानी की gf आपसे खुश हो जाए । gf की तारीफ करने का भी तरीका होता है वरना gf नाराज हो जाएगी ।

आज तुम्हारा दिन कैसा था ?

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को शाम को बात कर रहे हो तब आप अपनी गर्लफ्रेंड से उसके पूरे दिन का हाल-चाल जरूर बोलना चाहिए इससे आपकी गर्लफ्रेंड को अच्छा लगेगा क्योंकि उन्हें ऐसा लगेगा कि इस दुनिया में कोई है जो कि उनकी कदर करता है और उनकी केयर करता है । यदि गर्लफ्रेंड का दिन अच्छा नहीं भी गया हो तो भी उन्हें यह बोले कि इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं थी यह तो बस कुदरत की देन है कोई बात नहीं सब ठीक हो जाएगा ।

मुझे यकीन ही नहीं होता कि तुम इतनी सेक्सी हो ?

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करना चाहते हो तो आपकी गर्लफ्रेंड से बिना पूछे ही उनको यह लाइन बोलते हैं इससे आपकी गर्लफ्रेंड को लगेगा कि वाकई में आप उनकी तारीफ कर रहे हो और वह काफी सुंदर और स्मार्ट दिख रही है इस तरीके से आप अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ कर सकते हो और इससे आपकी गर्लफ्रेंड बहुत अधिक खुश होगी और आपसे प्यार भी करेगी ।

लड़की को खुश करने के तरीके व टिप्स
Ladki ko khush karne ke tarike in Hindi

लड़की को खुश करने का तरीका / Ladki ko Khush Karne ka Tarika – लड़कियां उन लड़कों को अधिक पसंद करती है जो कि अधिकतर हंसी मजाक करने वाले होते हैं या नहीं होते हैं और कॉमेडी करने वाले होते हैं और बात बात पर कोई ना कोई लॉजिक के ऊपर कॉमेडी हंसी मजाक करते हैं इस तरह के लड़कों की लड़कियां दीवानी होती है । लड़कियों को इंटरटेनमेंट कराने वाले लड़के का भी अधिक पसंद होते हैं ।

यदि आप किसी लड़की को खुश देखना चाहते हो तो जो भी लड़की जो भी बात कहती है उनकी बातों को ध्यान से सुनना और जो वह करने के लिए कहे वह काम जरूर करें इससे भी लड़कियां बहुत खुश होती है क्योंकि यदि आप किसी लड़की का बताया वह काम करते हो तो वह अधिक प्रसन्न होती है ।

यदि आप किसी लड़की को खुश देखना चाहते हो चाहे पर आपका पार्टनर हो या फिर आपकी गर्लफ्रेंड हो तो आपको अपने पार्टनर को यार किसी लड़की हो को या फिर अपनी गर्लफ्रेंड को इज्जत देना सीखो क्योंकि लड़कियां प्यार और इज्जत की भूखी होती है यदि आप किसी लड़की को सही सही जग देते हो और सही से बातचीत करते हो तो वह हमेशा खुश रहेगी और आपसे कभी नाराज नहीं होगी ।

यदि आप किसी लड़की या फिर अपनी प्रेमिका या गर्लफ्रेंड को खुश देखना चाहते हो तो ना ही उनसे कभी झूठ बोले और ना ही उनसे कोई बात छुपाई जो भी बात है वह उनसे कह दें इससे भी आपकी गर्लफ्रेंड कभी भी नाराज नहीं होगी और हमेशा खुश रहेगी क्योंकि बातों को छिपाने से और झूठ बोलने से समस्याएं ज्यादा उत्पन्न होती है और वहम भी उत्पन्न हो जाता है

यदि आप किसी लड़की को खुश देखना चाहते हो और यदि वह लड़की आपकी पाटनर है या फिर पत्नी है तब आपको उस लड़की के माता-पिता को भाई-बहन को और उनके परिवार के सदस्यों को रिस्पेक्ट देना चाहिए । इससे भी लड़की बहुत अधिक खुश होती है क्योंकि कोई भी लड़की अपने परिवार के बारे में कभी भी किसी से भी भला बुरा सुनना नहीं चाहती है ।

 

प्रेमिका को कैसे खुश रखें? Premika Ko Khush Kaise Kare

यदि आप अपनी प्रेमिका को खुश देखना चाहते हैं तब आपको कुछ तरीके को अपनाना होगा जिससे कि आपकी प्रेमिका हमेशा खुश रहेगी ।

प्रेमिका को खुश रखने के लिए आप उसे किसी अच्छे अवसर पर या किसी अच्छे मौके पर आई लव यू जरूर बने क्योंकि प्रेमिका को आई लव यू शब्द सुनना बहुत अच्छा लगता है लेकिन बार-बार और रोजाना इस शब्द को ना भूलें इससे आपकी प्रेमिका बोर हो सकती है और उसे यह भी लग सकता है कि आप दिखावा कर रहे हैं ।

अपनी प्रेमिका को खुश रखने के लिए आप अपने प्यार का इजहार जरूर करें और उन्हें बताएं कि आप उनसे कितना अधिक प्यार करते हैं लेकिन इसको भी दौरान की जरूरत नहीं है समय-समय पर और अच्छे मौके पर अपने प्यार का इजहार करें जब आप अपने प्यार का इजहार करोगे तब अपनी प्रेमिका को अच्छा लगेगा और वह आपके प्यार के हिसाब से खुश भी होगी ।

अपनी प्रेमिका को खुश रखने के लिए आप अपने किसी अच्छे और यादगार पलों को उनके सामने रख सकते हैं यदि आप किसी भ्रमण पर गए हैं या किसी और जगह पर गए हैं और आपको कुछ चीज अच्छी लगी है तो उनके सामने यह बात रखें और उनको बताएं पुरानी बातों को याद करके काफी अच्छा लगता है और बीती यादें भी नहीं हो जाती है इससे भी अपनी प्रेमिका को खुश रख सकते हो ।

ladki ko emotional karne ke tarike

यदि आप किसी लड़की को इमोशनल करना चाहते हैं तब आपको उस लड़की को इमोशनल करने के लिए शाम का समय सुनना है क्योंकि शाम का समय किसी भी लड़की को इमोशनल करने के लिए सबसे अच्छा समय होता है । उसके बाद में आपको उस लड़की को कोई अच्छा सा मैसेज भेजना है जिसमें आपके द्वारा साथ में बिताए गए अच्छे फल और यादें हो सकती है इससे लड़की 2 मिनट में इमोशनल हो जाएगी ।

लड़की को इमोशनल करने के लिए लड़की से प्यार भरी बातें करें ने अच्छी अच्छी बातें करें वह जोक सुनाएं हसी मजाक करें और कोई अपने दिल की बात कह सकते हैं क्योंकि लड़कियां दिल की बात सुनकर की इमोशनल हो जाती है आप मुझसे यह भी कह सकते हैं कि आप हमसे कितना प्यार करते हैं इससे भी लड़कियां इमोशनल हो जाती है ।

ladki se funny baat kaise kare . ladkiyo se funny baat kaise kare

लड़के लड़कियों से बात करने की फिराक में रहते हैं अधिकतर लड़के यह सोचते हैं कि ladki se funny baat kaise kare . ladki se funny baat करने का मौका ढूंढते रहते हैं । funny baat के साथ-साथ अधिकतर लड़कों की यह चाहत होती है कि ladkiyo se interesting baat kaise kare . ladkiyo se baat kaise kare . ladki se baat kaise kare .

लड़की से फनी बात ( ladki se funny baat ) करने के लिए लड़की से उसकी hobbies के बारे में पूछ सकते हो । क्योंकि लड़कों को लड़कियों से बात करने का मौका चाहिए होता है और उन्हें मौका नहीं मिलता है तो कहीं ना कहीं से तो बात की शुरुआत करनी होती है । यदि आप उनकी हॉबी से शुरुआत करोगे तो उन्हें भी अच्छा लगेगा और लड़की को यह लगेगा कि वह आपके बारे में ज्यादा जानने को उत्सुक है और वह आप में intrest ले रहा है ।

ladki se funny baat की शुरुआत करने के लिए सबसे पहले अपने बारे में कुछ फनी बातें लड़कियों को बताएं । क्योंकि लड़कियां जब तक किसी पर विश्वास नहीं करती है तब तक अपने बारे में कुछ भी नहीं बताती है । सबसे पहले जिस भी लड़की से आप फनी बात करना चाहते हो उसको अपने बारे में कुछ फनी बातें बताओ । फिर वह लड़की आपको भी अपने बारे में कुछ फनी बातें बताएगी । इस प्रकार से आप अपनी बातों की शुरुआत करके इसे आगे तक ले जा सकते हो ।

आप अपने सामने बैठी लड़की को अपने बारे में कोई फनी बात सुनाओ और उनसे पूछो कि आपके साथ ही कोई ऐसी फनी घटना हुई है क्या ? ऐसे करके आप उसकी फनी घटना के बारे में पूछो । जब वह अपनी फनी बात बता दे तब आप अपनी दूसरी फनी बात उसके सामने रखो । इस प्रकार आप लड़की से अपनी बात कर सकते हो ।

ladki ko kaise khush kare

ladki ko khush करना बहुत आसान होता है । बस आपको लड़की के इंटरेस्ट के बारे में पता होना चाहिए । लड़की के व्यवहार के बारे में , पसंद और नापसंद के बारे में पता होना चाहिए । यदि आप इन सब चीजों के बारे में पता कर लेते हो तो लड़की को khush करना कोई बड़ी बात नहीं होती है । यदि आप को लड़की की पसंद और नापसंद का पता है तो आप उसके हिसाब से बात करके लड़की को khush कर सकते हो ।

यदि आपको लड़की का व्यवहार पसंद है कि वह किस तरह की बातें करती है तो आप उस तरह की बातें करके उन्हें khush कर सकते हो । लड़की को खुश करने के लिए आपको लड़की के इंटरेस्ट के बारे में पता होगा होना चाहिए कि लड़की किन चीजों में इंटरेस्ट लेती है । यदि आपको लड़की के इंटरेस्ट के बारे में पता है तब लड़की को बहुत जल्दी भी khush कर सकते हो ।

gf ki tareef kaise kare

यदि आप अपनी जीएफ ( gf ) यान की गर्लफ्रेंड की तारीफ करना चाहते हो तो यह बहुत ही आसान है आपके पास हजारों ऐसे तरीके होते हैं जिसे अपना करके आप अपनी gf ki tareef कर सकते हो ।

1 . गर्लफ्रेंड की ड्रेस की tareef कर सकते हो
2 . गर्लफ्रेंड के खेल की तारीफ कर सकते हो
3 . गर्लफ्रेंड के गाने की तारीफ कर सकते हो
4 . गर्लफ्रेंड की हॉबीज की तारीफ कर सकते हो।
5 . गर्लफ्रेंड के ड्रीम की तारीफ कर सकते हो ।
6 . गर्लफ्रेंड के माता पिता और भाई की तारीफ कर सकते हो ।
7 . गर्लफ्रेंड की सुंदरता की तारीफ कर सकते हो

ladkiyo ki tareef kaise kare . ladkiyo ki tareef

ladkiyo ki tareef – ladkiyo ki tareef करने के बहुत सारे तरीके हैं । किसी भी तरीके से अब लड़की की तारीफ कर सकते हो । ladkiyo ki tareef करने के लिए आप लड़की के पहनावे के ऊपर भी तारीफ कर सकते हो । यदि लड़की ने कोई ड्रेस पहन रखी है तो उसे यह कह सकते हो कि इस ड्रेस में आप बहुत सुंदर लगती हो । इस प्रकार से आप ladkiyo ki tareef कर सकते हो । अब तो आप समझ ही गए होंगे कि ladkiyo ki tareef kaise kare .

लड़की के इंटरेस्ट पर भी आप ladkiyo ki tareef कर सकते हैं । यदि लड़की को किसी चीज में इंटरेस्ट है तब आप उसको पता करके आप लड़की को यह कह सकते हो कि आपकी पसंद बहुत अच्छी है । इस प्रकार से आप ladkiyo ki tareef कर सकते हो ।

यदि लड़की को कोई खेल पसंद है तब आप उस खेल की तारीफ करते हुए उस ladkiyo ki tareef कर सकते हो । जैसे कि मान लो किसी लड़की को बैडमिंटन बहुत पसंद है तब आप उसकी तारीफ करते हुए यह कह सकते हो कि बैडमिंटन बहुत अच्छा गेम है । मुझे भी बैडमिंटन बहुत पसंद है । इस प्रकार से आप उस ladkiyo ki tareef कर सकते हो ।

1 . लड़की के इंटरेस्ट की तारीफ करना
2 . लड़की के हॉबी की तारीफ करना
3 . लड़की की खानपान की तारीफ करना
4 . लड़की की सुंदरता की तारीफ करना
5 . लड़की के पहनावे की तारीफ करना
6 . लड़की को क्या पसंद है इसकी तारीफ करना