लहसुन और सरसों का तेल की मालिश ling par लिंग पर सरसों के तेल लगाने से कोई दिक्कत होता है क्या?

लहसुन और सरसों का तेल की मालिश ling par . लिंग पर सरसों के तेल लगाने से कोई दिक्कत होता है क्या? Ling Par Sarso Ke Tel Lagane Se Koi Dikkat Hota hai . सरसों का तेल और लहसुन से क्या होता है । सरसों का तेल और लहसुन के फायदे ।

लहसुन और सरसों का तेल की मालिश ling par दोस्तों अगर आप अपने लिंग पर लहसुन और क्षसरसों के तेल की मालिश करते हैं तो आपका लिंग पहले से ज्यादा लंबा मोटा होता जाता है। अगर आपको भी अपने पार्टनर को पूरी तरीके से संतुष्ट करना है, तो आपको अपने लिंग पर लहसुन और सरसों का तेल की मालिश करनी चाहिए।

कई बार ऐसा होता है, कि शादी के बाद आपका पार्टनर आपसे पूरी तरीके से संतुष्ट नहीं हो पाता है, क्योंकि आप उन्हें शारीरिक रूप से संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं, इसीलिए आज हम आपको बताएंगे किस प्रकार आप अपने लिंग पर लहसुन और सरसों का तेल की मालिश करके अपने पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं।

क्योंकि अगर आप शादी के बाद फिर अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं, तो आपका पार्टनर किसी और को तलाशने में लग जाता है, इसीलिए आपके साथ ऐसा नहीं हो इसीलिए आपकी छोटे लिंग की समस्या को मद्देनजर रखते हुए यह आर्टिकल लिख रहे हैं।

अगर आपको भी छोटी लिंग की समस्या है और आप अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं, तो आपको अपने लिंग पर लहसून ओर सरसों के तेल की मालिश करनी चाहिए। इससे कुछ दिनों में आपके लिंग में तनाव आ जाएगा और आप अपने पाटनर को पूरी तरीके से संतुष्ट कर पाएंगे।

क्योंकि लहसुन और सरसों के तेल में कुछ ऐसे पोषक तत्व पाए जाते हैं। हमारे शरीर की सभी हड्डियां मजबूत होती है, इसीलिए पहले के लोग भी ज्यादातर अपने शरीर पर लहसुन और सरसों के तेल की मालिश ही करते थे और उनके शरीर में जान बनी रहती थी।

इसीलिए उन्हें शीघ्रपतन यानी शीघ्र स्खलन की समस्या भी नहीं होती थी, लेकिन आजकल लोगों में शीघ्र स्खलन की समस्या बहुत ज्यादा पाई जाती है, इसीलिए अगर आपको भी कुछ ऐसी समस्या है तो आप अपने प्राइवेट पार्ट पर लहसुन सरसों के तेल की मालिश करें।

लिंग में तनाव लाने के लिए आपको कुछ बुंदे सरसों के तेल की लेनी है। उसमें लहसुन की एक से दो कलियां डाल लेनी है और उसे ठंडा करके अपने लिंग की मालिश करनी है। अगर आप कुछ समय तक ऐसा करता है, तो आपके लिंग में तनाव आ जाता है।

इसके बाद आप अपने पार्टनर को पूरी तरीके से संतुष्ट कर सकते हैं। इसीलिए अगर किसी को भी जल्दी वीर्यपात हो जाता है, तो एक बार यह तरीका अवश्य अपनाएं। इससे आपको बहुत ही जल्दी और दवाई से भी ज्यादा फायदा होगा।

preeti

oknisha is a online education news port .