like app किस देश का है ? लाइक एप किसने बनाया ? like का मालिक कौन है ?
like app किस देश का है ? लाइक एप किसने बनाया ? like का मालिक कौन है ?

like app किस देश का है ? लाइक एप किस देश का है ?
like kis desh ka app hai. आज के इस आर्टिकल में हम आपको लाइक एप से जुड़ी हुई इंफॉर्मेशन देंगे और आप जानेंगे ।

like app क्या है? Like App kya hai .

लाइक एप क्या है like एप एक शॉट वीडियो शेयरिंग एप्लीकेशन ( short video sharing app ) है

जिसमें आप 30 सेकंड ( 30 sec ) के वीडियो बना सकते हो यह video इंटरटेनमेंट केटेगरी ( entertainment category ) के होते हैं ?

लाइक app इंटरटेनमेंट वीडियो ( entertainment video making company ) बनाने वाली और वीडियो शेयर ( video share ) करने वाली ऐप है जिसमें आप म्यूजिक के साथ फनी वीडियो ( funny video ) बना सकते हो ।

लाइक एप किसने बनाया ? Like APP kisne banaya .

लाइक की ऐप सिंगापुर देश ( Singapore country ) की एक कंपनी है जिसने बनाया है । लाइक एप बिगो टेक्नोलॉजी ( bigo technology ) नामक एक विदेशी कंपनी ने बनाया है । बिगो टेक्नोलॉजी like एप की निर्माता कंपनी है जो कि सिंगापुर से बिलॉन्ग करती है ।

लाइक एप कहां का है ? लाइक ऐप किस देश ने बनाया और like app किस देश का है

Like APP kahan ka hai . लाइक एप कहां का है लाइक एप की बात करें कि लाइक यह किस देश का है और कौन सी कंट्री का है ।

वैसे तो हमने आपको ऊपर बता दिया है कि लाइक की ऐप सिंगापुर देश का है यानी कि लाइक एप सिंगापुर country का ऐप है ।

likee किस देश का है . likee kis desh ka app hai . likee app kis desh ka hai. like kis desh ka hai . लाइक एप किस देश का है . like app kaun se desh ka hai .

like का मालिक कौन है ? Like APP ka Malik kaun hai .

Owner of like APP . likee का मालिक जेसन हु ( Jason hu ) है । likee कंपनी के फाउंडर और संस्थापक Jason hu है । जोकि जोय ( Joyy) कंपनी की सहायक कंपनी है ।

लाइक एप से कितने सेकंड का वीडियो बना सकते हो ? Like apps kitne second ka video banta hai .

Like एप से आप शॉर्ट वीडियो बना सकते हो । इस वीडियो की अवधि यानी की वीडियो 30 सेकंड तक लंबा हो सकता है ‌ इससे ज्यादा का वीडियो आप अपलोड नहीं कर सकते हो ।

लाइक एप किस देश का है . like app किस देश का है

Like APP kis desh yah country ka hai . लाइक एप तो सिंगापुर देश का है । लेकिन लाइक एप को बनाने वाली कंपनी जो सिंगापुर की नहीं है । लाइक एप को बनाने वाली सहायक कंपनी चाइनीस कंपनी है ।

लाइक ऐप को डाउनलोड कैसे करें ? Like APP ko download kaise karen .

प्रजेंट टाइम ( present time ) में यानी कि वर्तमान में like ऐप को download नहीं कर सकते हो । क्योंकि लाइव ऐप को भारत सरकार ने यानी कि इंडियन गवर्नमेंट ( Indian government ) ने बैन कर रखा है ।‌

इससे पहले लाइक है Play Store पर available था और आप प्ले स्टोर से ही इस like ऐप को डाउनलोड कर पाते थे ।

लेकिन वर्तमान में इसे प्ले स्टोर से हटा दिया गया है और आप इसे आप प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते हो ।

इंडियन गवर्नमेंट ने लाइक एप को बंद क्यों किया ? Indian government ne like APP ko band kyon Kiya .

लाइक एप एक चाइनीस निर्माता कंपनी का ऐप है । इंडियन गवर्नमेंट नें सभी चाइनीस ऐप को बंद कर दिया है । जिन 59 ऐप को इंडियन गवर्नमेंट ने बैन किया था उन ऐप में like ऐप भी था ।

लाइक एप को इंडिया में बैन ( like APP ban in India ) करने का कारण यह था कि यह Indian के user का deta अपने server पर store कर रहा था और उनके डाटा का इस्तेमाल कर रहा था जो कि इंडिया के लोगों की प्राइवेसी ( privacy policy ) के खिलाफ था ।

इससे इंडिया के user की और लोगों की प्राइवेसी लीक हो रही थी । गवर्नमेंट को इसी का खतरा था । इसके चलते हुए गवर्नमेंट ने सभी चाइनीस ऐप को इंडिया में बैन कर दिया है ।

आज के इस आर्टिकल में आपने लाइक एप से जुड़ी हुई इंफॉर्मेशन जानी । इसके अलावा लाइक एप किसने बनाया और लाइक एप किस देश की कंपनी है ।

इसके साथ ही आपने यह भी जाना कि लाइक एप के ओनर कौन है । यह सारी information आपको कैसी लगी कमेंट जरुर करें और यदि आपको यह सारी जानकारी अच्छी लगे तो शेयर करना बिलकुल भी ना भूले ।