पेनिस साइज बढ़ाने की दवा और तेल । पेनीवेन से पेनिस साइज को कैसे बढ़ाएं ? पेनिस पर पेनीवेन तेल लगाने के फायदे penivein se ling ki malish ke fayde in hindi

पेनिस साइज बढ़ाने की दवा और तेल । पेनीवेन से पेनिस साइज को कैसे बढ़ाएं ? पेनिस पर पेनीवेन तेल लगाने के फायदे penivein se ling ki malish ke fayde in hindi

पेनिस साइज पुरुषों की सबसे बड़ी समस्या बन चुकी है । पुरुष पेनिस की साइज को लेकर के चिंतित रहता है और उसे पेनिस की छोटी साइज के कारण पत्नी के सामने और गर्लफ्रेंड के सामने शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है । वह इस बात को लेकर लगातार चिंतित रहता है कि वह अपने पेनिस की साइज को कैसे बढ़ाएं । वैसे तो मार्केट में पेनिस की साइज को बढ़ाने के बहुत सारे कैप्सूल गोलियां , तेल , घरेलू नुस्खे , आयुर्वेदिक नुस्खे उपलब्ध है । लेकिन उनमें से कुछ दवाइयां ही काम करती है और कुछ तेल ही काम करते हैं । आज हम आपके पेनिस साइज की समस्या के समाधान के लिए कैप्सूल और तेल लेकर के आए हैं जो कि आपके पेनिस की साइज को बढ़ा देगा और पेनिस की समस्या का 100% इलाज करेगा ।

पेनीवेन क्या है ?

पेनिस के साइज को बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा है पेनीवेन । पेनीवेन आयुर्वेदिक दवा कैप्सूल और तेल के फॉर्मेट में उपलब्ध है । पुरुषों के पेनिस की साइज को बढ़ाने की सबसे अच्छी आयुर्वेदिक दवा मानी जाती है पेनीवेन । पेनीवेन तेल का उपयोग पेनिस पर करने से पेनिस की साइज बढ़ती है तथा लिंग से संबंधित समस्याएं दूर होती है । पेनीवेन तेल को पेनिस पर लगाने से पेनिस लंबा , मोटा , मजबूत , सख्त और कठोर होता है जो कि हर पुरुष की चाहत होती है ।

पेनीवेन के इनग्रेडिएंट के नाम penivein ke ingredient ke naam

पेनीवेन आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां से तैयार किया जाता है । पेनीवेन कैप्सूल पेनिस साइज बढ़ाने का आयुर्वेदिक फार्मूला है । पेनीवेन तेल को बनाने के लिए इन्हीं आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों का उपयोग किया जाता है । पेनीवेन आयुर्वेदिक लिंग वर्धक तेल माना जाता है ।

पेनीवेन के इनग्रेडिएंट के नाम – ingredient of penivein oil or capsule

1 . अकरकरा

2 . गोक्षुरा

3 . सफेद मूसली

4 . विदारीकंद

5 . काली मूसली

6 . शिलाजीत

7 . जायफल

  1. लौंग

9 . दालचीनी

पेनिस पर पेनीवेन तेल लगाने के फायदे penivein se ling ki malish ke fayde in hindi

1 . पेनीवेन तेल को लगाने से और कैप्सूल के सेवन करने से पहले इसकी साइज बढ़ती है यानी कि पेनीवेन लिंग वर्धक कैप्सूल और तेल माना जाता है।

2 . पेनीवेन तेल को लगाने से और कैप्सूल के सेवन से पेनिस लंबा सख्त कठोर और मजबूत होता है ।

3 . पेनीवेन तेल को लगाने से और कैप्सूल के सेवन से सेक्स पावर बढ़ता है यानी कि पेनीवेन सेक्स समस्या को दूर करता है और आपके अंदर यौन ऊर्जा को जगाता है ।

4 . पेनीवेन आयुर्वेदिक दवा के सेवन से पुरुषों के शरीर में टेस्टोस्टेरोन का लेवल बढ़ता है और टेस्टोस्टेरोन को हमारे शरीर में संतुलित करके बढ़ाने का काम करता है ।

5 . पेनीवेन आयुर्वेदिक दवा के सेवन से विर्य में शुक्राणु की संख्या बढ़ती है यानी कि पेनीवेन आयुर्वेदिक दवा के सेवन से वीर्य में स्पर्म काउंट की संख्या में बढ़ोतरी होती है ।

6 . पेनीवेन आयुर्वेदिक दवा पुरुषों में यौन इच्छा को जगाता है । पुरुषों का सेक्स करने का बिल्कुल मन नहीं करता सेक्स की इच्छा को प्रबल करता है ।

7 . पेनीवेन कैप्सूल का सेवन से और पेनीवेन तेल को लिंग पर लगाने से पेनिस में रक्त प्रवाह बढ़ता है जिससे कि पेनिस कठोर और सख्त होता है ।

8 . पेनीवेन कैप्सूल का सेवन से और पेनीवेन तेल को लिंग पर लगाने से लिंग की कमजोरी दूर होती है । लिंग के सभी रोग दूर होते है ।

9 . पेनीवेन कैप्सूल का सेवन से और पेनीवेन तेल को लिंग पर लगाने से लिंग का टेढ़ापन , पतलापन , छोटापन दूर होता है ।

10 . पेनीवेन आयुर्वेदिक दवा पुरुषों में स्तंभन दोष को दूर करती है ।

11 . पेनीवेन कैप्सूल का सेवन से और पेनीवेन तेल को लिंग पर लगाने से पुरुष का वीर्य जल्दी नहीं निकलता है और लंबे समय तक सेक्स कर सकता है ।

पेनीवेन तेल कैसे खरीदें ? penivein tel kaise kharide

पेनीवेन तेल और कैप्सूल को काहन आयुर्वेदा की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हो । इसके अलावा पेनीवेन तेल और कैप्सूल को पेनीवेन की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हो ।
ऑफिशियल वेबसाइट – kaahanayurveda.com

ऑफिशियल वेबसाइट – penivein.com

पेनीवेन तेल से पेनिस की मसाज कैसे करें ? ling massage oil ayurveda in hindi

पेनीवेन तेल से पेनिस की मसाज कैसे करें – पेनीवेन तेल से पेनिस की मसाज करने के लिए चार से पांच बूंद पेनीवेन तेल की हथेली में निकाल ले उसके बाद इसे पेनिस पर लगाएं । आपको इस बात का ध्यान रखना है कि पेनिस के आगे वाले हिस्से पर तेल को नहीं लगाना है और पूरे पेनिस पर तेल की मसाज करना है ।

पेनीवेन कैप्सूल लेने का तरीका – पेनीवेन कैप्सूल की एक गोली रोजाना लेनी होती है । आपको रोजाना खाना खाने के बाद में सुबह और शाम आधे घंटे बाद पेनीवेन कैप्सूल को गुनगुने पानी के साथ लेना होता है । आप चाहे तो गुनगुने दूध के साथ भी पेनीवेन कैप्सूल का सेवन कर सकते हैं ।