लड़की का सेक्स करने का सबसे अधिक मन कब करता है । aurat ka man kab karta hai . ladki ka man kab karta hai

लड़की का सेक्स करने का सबसे अधिक मन कब करता है । aurat ka man kab karta hai . ladki ka man kab karta hai

लड़की का सेक्स करने का सबसे अधिक मन कब करता है । aurat ka man kab karta hai . ladki ka man kab karta hai

ladki ko kab man karta hai ये जानना आसान नही है। इसीलिए यहां आप जानेंगे aurat ka man kab karta hai , girl ko josh kab aata hai , ladki ki icha kab hoti hai .

किस समय सेक्स के लिए सबसे अधिक पागल रहती हैं महिलाएं ।

लड़की का सेक्स करने का सबसे अधिक मन कब करता है । aurat ka man kab karta hai . ladki ka man kab karta hai

औरत का सेक्स करने का मन कब करता है । स्त्री हो या फिर लड़की को सेक्स करने की इच्छा सभी के मन में जागृत होती है । लेकिन सेक्स की इच्छा कब जागृत होती है इसके बारे में कोई सटीक नहीं बता पता । सेक्स करने की इच्छा किस समय औरत या लड़की के मन में आती है यह बता पाना थोड़ा मुश्किल होता है । लेकिन महीने के कुछ दिन ऐसे होते हैं जिनमें लड़कि या महिला को सेक्स करने का खूब मन करता है । चलिए जानते हैं कि कौन-कौन से दिन होते हैं जिनमें लड़की या महिला को सेक्स करने का खूब मन करता है ।

ladki ko kab man karta hai . ladki ka man kab karta hai

लडकी की इच्छा सेक्स की कब होती है । लड़की कब सेक्स करना चाहती है । सप्ताह के कुछ दिन और महीने के कुछ दिन ऐसे होते हैं जिनमें ladki ka man kab karta hai सेक्स के लिए । यदि आप इन दिनों में लड़की को सेक्स के लिए कहेंगे तो वह है आपको कभी भी मना नहीं करेगी और ना ही कभी निराश करेगी ।

सेक्स करने की तीव्र इच्छा होती है लड़की की इन दिनों में

1 . माहवारी से कुछ दिन पहले ladki ka man karta hai
2 . माहवारी के कुछ दिन बाद ladki ka man karta hai
3 . ओवुलेशन के समय ladki ka man karta hai
4 . महावारी के दौरान ladki ka man karta hai

1 . महावारी के दौरान ladki ka man karta hai

पीरियड के दौरान लड़की या महिला का सेक्स करने का सबसे अधिक मन करता है । यह बात अधिकतर लोगों को पता नहीं होती है । कुछ लोगों की यह धारणा होती है कि लड़कियों का पीरियड के दौरान सेक्स करने का मन नहीं करता है , जबकि लड़कियों और महिलाओं का सबसे ज्यादा सेक्स करने का मन पीरियड के दौरान ही होता है । क्योंकि पीरियड के दौरान हार्मोन में काफी बड़े बदलाव होते हैं ।

नोट – पीरियड के दौरान शारीरिक संबंध बनाना ठीक नहीं माना जाता है ।

2 . ओवुलेशन के समय ladki ka man karta hai

लड़कियां महिला के ऑपरेशन के समय महिलाओं का सेक्स करने का काफी अधिक मन करता है ‌। आमतौर पर ओवुलेशन का समय मासिक धर्म के 14 या 15 दिन के बाद का होता है ‌। मासिक धर्म अर्थात पीरियड के 14 या 15 दिन बाद महिलाओं का और लड़कियों का सेक्स करने का सबसे अधिक मन करता है । यदि इस समय आप किसी लड़की या महिला को सेक्स के लिए बोलेंगे तो वह आपको निराश नहीं करेगी ।

3 . माहवारी से कुछ दिन पहले ladki ka man karta hai

पीरियड आने से 4 से 5 दिन पहले से ही लड़कियों का और महिलाओं का सेक्स करने का मन करना शुरू हो जाता है । पीरियड से कुछ दिन पहले लड़कियों का और महिलाओं का सेक्स करने का काफी मन करता है ‌। यदि पीरियड से कुछ दिन पहले किसी लड़की या महिला के साथ सेक्स का प्रस्ताव रखा होगे तो वह उसे मान जाएगी ।

4 . माहवारी के कुछ दिन बाद ladki ka man karta hai

पीरियड के 7 – 8 दिन के बाद भी लड़कियों का और महिलाओं का सेक्स करने का काफी मन करता है ‌ । यदि आप किसी महिला को पीरियड खत्म होने के 7 से 8 दिन बाद सेक्स के लिए बोलेंगे तो वह आपको मना नहीं करेगी ।

aurat ka man kab karta hai

aurat ka man kab karta hai

औरत का सेक्स करने का मन कब करता है । aurat ka sex karnai ka man tab karta hai जब उनके पीरियड आने वाले होते हैं । पीरियड आने से कुछ दिन पहले औरत का सेक्स करने का मन करता है । कुछ औरतों का पीरियड के दौरान सेक्स करने का मन करता है । इसके विपरीत कुछ महिलाओं का ओवुलेशन के समय सेक्स करने का मन करता है । पीरियड खत्म होने के बाद भी अधिकतर महिलाओं का सेक्स करने का मन करता है ।

शारीरिक संबंध हड़ताल सेक्स की इच्छा प्रत्येक लड़की और महिला के मन में समय-समय पर आती रहती है । शादीशुदा औरतें अपने पति के साथ सेक्स करके अपनी इच्छापूर्ति करके संतुष्टि कर लेती है । लेकिन लड़कियों के मन में सेक्स की इच्छा आने पर वह अपने बॉयफ्रेंड से इसकी संतुष्टि करती है ‌। यदि लड़के यह जान जाए कि आपकी गर्लफ्रेंड का सेक्स करने का सबसे अधिक मन कब करता है तो आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठा पाएंगे ।

गर्लफ्रेंड का सेक्स करने का मन कब करता है ?

लड़की का सेक्स करने का सबसे अधिक मन कब करता है । aurat ka man kab karta hai . ladki ka man kab karta hai

यदि आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और आप उन्हें सेक्स के लिए बोलते रहते हैं लेकिन वह आपको मना करती रहती है । आप जब भी सेक्स के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को बोलते हो तब आपको मना कर देती है । लेकिन आज हमने आपको जो दिन बताए हैं उन दिनों में यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए बोलेंगे तो वह आपको मना नहीं करेगी । क्योंकि आपकी गर्लफ्रेंड का मन सेक्स के लिए उन दिनों में सबसे अधिक करता है ।

यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपको सेक्स के लिए बोल नहीं पा रही है तब आप इन दिनों का फायदा उठाइए और आप अपनी गर्लफ्रेंड को इन दिनों में सेक्स के लिए कहिए । वह सेक्स के लिए राजी हो जाएगी और मान जाएगी और फिर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स कर सकते हो ।

गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने के सबसे अच्छे दिन

1 . गर्लफ्रेंड का पीरियड आने से कुछ दिन पहले के दिन
2 . गर्लफ्रेंड का पीरियड समाप्त होने के कुछ दिन बाद के दिन
3 . गर्लफ्रेंड के पीरियड वाले दिन
4 . गर्लफ्रेंड के ओवुलेशन वाले दिन