बस में लड़की को लाइन कैसे दें और पटाए, टिप्स और ट्रिक्स । ladki kaise pataye jati hai . अनजान लड़की बस 2 मिनट में कैसे पटाये :Anjaan ladki ko kaise pataye

ladki kaise pataye jati hai . anjan ladki se kaise baat karenge

अभी तक आपने लड़की पटाने के तरीके के बारे में जाना है । यह जाना कि आंखों के इशारे से लड़की को कैसे पटाए । स्कूल की लड़की को कैसे पटाए । कॉलेज की लड़की को कैसे पटाए । लड़की पटाने के तरीके टिप्स ट्रिक्स सभी जान लिए । आज हम आपको कुछ हटकर के यह बताएंगे कि bus m ladki ko line kese de . बस में लड़की को लाइन दे करके उसे पटा सकते हो यह कोई बड़ी बात नहीं है ।

अनजान लड़की बस 2 मिनट में कैसे पटाये ladki kaise pataye jati hai . anjan ladki se kaise baat karenge

यदि आप बस से आते जाते हो और आपको बस में कोई लड़की पसंद आ गई तो आप उसको लाइन दे करके बता सकते हो । लेकिन आप जब लड़की को लाइन दे रहे हो तब लड़की को गलत निगाहों से और गंदी नजर से नहीं देखना चाहिए । आपको नॉर्मल ही उसे देखना चाहिए और फिर उसे इंप्रेस करने की कोशिश करनी चाहिए । यदि आप लड़की को गलत नजर से देखते हैं और गलत जगह पर आप की निगाहें जाती है तो लड़की आवार समझ लेगी और फिर पटने की वजह गुस्सा भी हो सकती है । इसलिए ऐसी गलती बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए , यदि आप बस में लड़की को पटा रहे हो तो ।

बस में यदि आप लड़की को लाइन दे रहे हो और लड़की को पटाना चाहते हो तो यह तरिका अपनाएं । यदि आप सीट पर बैठे हो तो आपको अपनी सीट छोड़ करके लड़की को सीट दे देनी चाहिए और फिर लड़की के पास में खड़ा हो जाइए । इससे भी लड़की पट सकती है । इससे लड़की पटाने में काफी आसानी भी होगी । बस लड़की को आप को गलत जगह पर टच नहीं करना है । सिर्फ आंखों के इशारे से ही देखना है और इस्माइल करना है ।

जब हम किसी लड़की को देखकर के स्माइल करते हैं तब लड़की भी हमें नोटिस करती है और वह सोचती कि यह लड़का हमें देख रहा है । यदि लड़की का कोई बॉयफ्रेंड नहीं होगा तो वह आपको बॉयफ्रेंड बनाने के बारे में जरूर सोचेगी । हां यह हो सकता है कि वह पहली बार में कुछ जवाब ना दे लेकिन यदि वह लड़की रोज आपसे मिलती है और आप उनको देखते हो तो एक-दो दिन में उसका रिप्लाई जरूर आएगा या फिर वह कोई अपनी तरफ से रिएक्शन जरूर देगी । यदि लड़की ऐसा करती है तो यह पूरी पूरी संभावना है कि लड़की पट जाएगी ।

बस में लड़की को लाइन देने का तरीका Anjaan ladki ko kaise pataye .

ladki kaise pataye jati hai यदि आप बस में लड़की को लाइन दे रहे हो तब आपको इस बात का ध्यान रखना है कि सभी के सामने लड़की को लाइन नहीं देनी चाहिए । क्योंकि इससे लड़की नाराज हो सकती है । क्योंकि सभी के सामने लाईन देने से लड़कियां सोचती है कि इन सभी को पता भी चल जाएगा और फिर लड़कियों को अपनी रेस्पेक्ट और इज्जत बहुत प्यारी होती है । इसलिए जब कोई आप को नहीं देख रहा हो तब लड़की की तरफ देखना चाहिए और फिर उसे लाइन देनी चाहिए । इससे लड़की को लगेगा कि यहां किसी को पता भी नहीं चल रहा और और लड़का लाइन दे रहा है ।

जब कोई आपको देख रहा हो और किसी के सामने लड़की को लाइन नहीं देनी चाहिए । आपको लड़की को लाइन देते समय यह बात ध्यान रखनी चाहिए ।

यदि आप और लड़की रोजाना बस में सफर करते हो तो आप एक अच्छा सा परफ्यूम लेकर आएं और फिर उसे लगाकर के लड़की के पास में खड़ा हो जाए । इस परफ्यूम की सुगंध लड़की तक जाएगी और लड़की थोड़ा बहुत react भी करेगी देखेगी भी । इस प्रकार आप लड़की को लाइन दे सकते हो । इससे लड़की के पटने के चांस पूरे पूरे होते हैं ।

preeti

oknisha is a online education news port .