चाची को कैसे पटाए ? आंटी को पटाने का फॉर्मूला , chachi ko patane ka tarika . Aunty ko Kaise Pataye

चाची को कैसे पटाए ? आंटी को पटाने का फॉर्मूला , chachi ko patane ka tarika . Aunty ko Kaise Pataye

चाची को पटाना और चाची को इंप्रेस कर के अपना काम निकलवाना किसी के लिए मुश्किल है और किसी के लिए बहुत आसान है । यह निर्भर करता है कि आपका आपकी चाची के साथ व्यवहार कैसा है? इन सभी बातों से यह पता लगाया जा सकता है कि चाची पट सकती है या नहीं । आंटी को पटाने के लिए सबसे पहले यह पता करें कि वह आपके पड़ोस में रहती है या आपके परिवार की कोई सदस्य है। यदि आंटी आपके घर की सदस्य हैं तो आपका काम आंटी से सिर्फ अपना कार्य निकलवाना है ना कि कुछ और ।

यदि आंटी आपके परिवार में रहती हैं तो उनको बहुत से कामों में आपकी जरूरत पड़ती है । यदि आप आंटी के कुछ छोटे-मोटे काम कर देते हो तो आंटी आपसे इंप्रेस हो जाती है । आंटी को पटाने के लिए हमेशा उनसे हंसकर बात करें तो आंटी आपकी जल्दी इंप्रेस हो जाएगी और आप आंटी को पटा सकते हो । आंटियां जल्दी पट भी जाती है क्योंकि उन्हें पता होता है कि देवर जी कहीं ना कहीं तो काम आएंगे । यदि आपकी आंटी पड़ोस में रहती है तो उन्हें आसानी से इंप्रेस किया जा सकता है।

यदि आंटी के हस्बैंड किसी काम से बाहर रहते हैं तो आंटी का कोई भी बाहर का काम आप कर दो तो आंटी आपसे इंप्रेस हो जाएंगी। यदि आप आंटी का काम कर देते हो तो आंटी आपसे जल्दी पट जाती है। जहां आप रहते हैं यदि आपकी आंटी वहां नहीं रहती है तो आंटी को पटाना थोड़ा मुश्किल है ,लेकिन यदि थोड़ी सी कोशिश की जाए तो आंटी पट सकती हैं । क्योंकि यदि आप किसी के सामने रोज रहते हो, उनसे बात करते हो, देखते हो तो उनके पटने की संभावना अधिक रहती है ।

देसी चाची को केसे पटाये ? देसी चाची को केसे पटाये ? Desi chachi ko kese pataye ?

  1. देसी चाची को पटाने के लिए पहले देसी चाची के बारे में सारी जानकारी का पता लगाएं, की देसी चाची को क्या पसंद है और क्या ना पसंद है ।
  2. देसी चाची को पटाने के लिए आपको उन्हें एहसास दिलाना होगा कि आप उन्हें पसंद करते हैं ।
  3. देसी चाची को पटाने के लिए आप उनके कामों में मदद कर सकते हैं। यदि देसी चाची को बाहर से कुछ सामान लाना हो तो उन्हें वह सामान आप लाकर दें। इस प्रकार से आप देसी चाची को पटा सकते हैं।
  4. देसी चाची को पटाने के लिए आपको उनसे अच्छी अच्छी और प्यारी प्यारी बातें करनी होगी । देसी चाची को चुटकुले और शायरी सुनानी होगी । देसी चाची से ऐसी बातें करनी होंगी जो उनको पसंद आए।
  5. यदि आपकी देसी चाची मजाकिया है और उनको मजाक पसंद है तो आप उनसे मजाक करके भी उन्हें पटा सकते हैं । मजाक में उनको कुछ चुटकुले सुना सकते हैं।
  6. यदि आप अपनी देसी चाची को पटाने के लिए बात करने का बहाना ढूंढ रहे हैं तो आपको बात की शुरुआत अपनी चाची की पसंद और नापसंद से करनी चाहिए । आपकी चाची को खाने में क्या पसंद है, देखने में क्या पसंद है ,इस तरह की बातें करके आप बात को आगे बढ़ा सकते हैं।
  7. प्रत्येक औरत को पानी पूरी बहुत पसंद होती है तो आप अपनी देसी चाची के लिए पानी पुरी ला सकते हैं या उनको पानी पूरी खिला सकते हैं जिससे वह बहुत खुश हो जाएंगी।

jawan aunty pataye ka formula. padosan ko kaise pataye

जवान आंटी की तारीफ करना – जवान आंटी को पटाने के लिए आप उनकी तारीफ भी कर सकते हैं। आप जब भी उनसे बात करें तो उनकी तारीफ करें। जवान आंटी को पटाने के लिए आप उनकी सुंदरता की तारीफ कर सकते हैं । ताकि उनको लगे कि जो उनका पति नहीं देख पाया वह आप देख सकते हैं। ऐसा करने से जवान आंटी आपसे जल्दी पट जाएगी।

फोन नंबर लेकर पटाएं – जवान आंटी को पटाने के लिए आपको किसी भी तरह उनका नंबर लेना है और फिर उनके साथ कॉल या व्हाट्सएप पर बात करनी है। इसके लिए आपको काफी हिम्मत जुटाने पड़ेगी और थोड़ा रिस्क लेना होगा। जवान आंटी को पटाने के लिए जब आप फोन पर बात करें तो आपको ऐसी बातें करनी होगी जिससे ऐसा लगे कि आपका रिश्ता काफी पुराना है और आप दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से जानते हैं।

पहले बताएं फिर प्रपोज करें – जवान आंटी को पटाने के लिए जल्दबाजी न करें, क्योंकि ऐसा करने से डर और बेज्जती के चलते वह आपको मना कर सकती है। इसलिए पहले आपको आंटी से प्यार भरी बातें करनी है ,उनका नंबर लेना है, उसके बाद में यदि आप को लगता है कि आंटी पट जाएगी तो फिर आपको जवान आंटी को प्रपोज करना है।

आंटी को खुश रखें – जवान आंटी को पटाने के लिए आपको उन्हें खुश रखना होगा । जवान आंटी को खुश रखने के लिए तरीका आपको आजमाना होगा, चाहे वह आर्थिक हो मानसिक व शारीरिक हो।

चाची को कैसे पटाए ? chachi ko patane ka tarika . Aunty ko Kaise Pataye

चाची को पटाने के लिए सबसे पहले यह पता करें कि चाची अपनी जिंदगी में खुश है या नहीं ,क्योंकि औरतें दो तरह की होती है, पहली खुश रहने का दिखावा करने वाली और दूसरी सच में खुश रहने वाली। कुछ लोग जल्दबाजी में आंटी को पटाने की कोशिश करते हैं और वह गलत कदम उठाते हैं । जिससे वे आंटी को नहीं पटा पाते। यदि आंटी पटती है तो उसका मुख्य कारण यह है कि वह

अपने पति से खुश नहीं है या अपने परिवार और बच्चों से खुश नहीं है या उनका पति उनको प्यार नहीं करता, उनको टाइम नहीं देता, बाहर रहता है, उन्हें दारू पीकर मारता है, ऐसे ही बहुत से कारण होते हैं जिनसे चाची बाहर रिलेशन बनाती है या बात करना पसंद करती है। दिखावे से खुश रहने वाले चाची दूसरों के साथ रिलेशनशिप में रहने लग जाती है । ऐसी चाची को पटाने में ज्यादा दिक्कत नहीं आती है। वे आसानी से पट जाती है।

खुश रहने का दिखावा करने वाली चाची को पटाना – ऐसी चाची जो अपनी लाइफ से खुश नहीं है फिर भी खुश रहने का दिखावा करती है तो ऐसी चाची बहुत जल्दी पट जाती है । बस आपको उनके बारे में कुछ चीजें पता करनी होती है, जैसे कि उन्हें क्या चीज पसंद है और क्या चीज नहीं पसंद है । यह सब पता करने से आप उनको आसानी से पटा सकते हैं।

सही में खुश रहने वाली चाची – सही में खुश रहने वाली चाची को पटाना थोड़ा मुश्किल होता है, क्योंकि उनके पति उनकी सब बातें मानते हैं ।उनको हर तरह से खुश रखते हैं इसलिए ऐसी चाची को पटाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

चाचा की जिंदगी की बात जानकर चाची को पटाएं – चाची को पटाने के लिए आपको बस इतना पता करना है कि क्या चाचा बाहर रहता है ? वह चाची को टाइम देता है ? उन्हें मारता पीटता है? उनकी बात नहीं मानता? तो फिर आपको चाची को पटाने में आसानी हो जाएगी और वह जल्दी ही पट जाएगी।

फोन पर बात करके चाची को पटाना – चाची को पटाने के लिए आप उनसे फोन पर बात कर सकते हैं और अपनी बात को धीरे-धीरे आगे बढ़ा सकते हैं। आप चाची के घर जाकर उनके कामों में हाथ बंटा सकते हैं । आपको आंटी से बात करनी चाहिए । उनके साथ टाइम स्पेंड करना चाहिए जिससे कि आपकी जान पहचान बढ़ सके।

व्हाट्सएप पर बात करके चाची को पटाएं – चाची को पटाने के लिए आपको किसी भी तरीके से उनका नंबर निकालना होगा। नंबर आने के बाद आपका काम आसान हो जाएगा। आप चाची से व्हाट्सएप के जरिए बात कर सकते हैं। आप यह ध्यान रखें कि जब भी चाची से बात करें तो उनकी तारीफ करें।

सही इशारे करके चाची को पटाना – चाची को पटाने के लिए आपको उनको कुछ इशारे करके यह बताना चाहिए कि आप उन्हें पसंद करते हैं, आप उनसे बात करना चाहते हैं ,वरना उन्हें कभी पता नहीं चलेगा कि आप उनको पटाना चाहते हैं । इसके लिए आपको हिम्मत करनी होगी और रिस्क उठा कर उन्हें बताना होगा।

गिफ्ट देकर चाची को पटाना – चाची को पटाने के लिए आप उन्हें गिफ्ट दे सकते हो, कुछ सरप्राइज भी दे सकते हो जैसे कि उनके बर्थडे पर आप उन्हें खाना खिलाने के लिए रेस्टोरेंट ले जा सकते हो या मूवी दिखाने के लिए सिनेमा ले जा सकते हो या फिर यदि आपके पास ज्यादा पैसे नहीं हैं तो आप घर पर छोटी सी पार्टी ऑर्गेनाइज कर सकते हो जिसमें सिर्फ आप दोनों हो।

आंटी को पटाने का फॉर्मूला। aunty ko patane ka formula

आंटी की हमेशा मदद करो – आंटी को पटाने के लिए आप आंटी की मदद कर सकते हैं क्योंकि आंटी की मदद करने से फायदा आपको ही होगा। जब आप आंटी की मदद करते हो तो आंटी आपसे बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाती हैं । आंटी को पटाने के लिए जब भी आंटी आपको पुकारे तो आपको मदद के लिए तुरंत चले जाना चाहिए ,क्योंकि जब आप आंटी की मदद करेंगे तो जब भी उनको जरूरत होगी तो वह आपको याद करेगी। इस तरीके से आपकी जान पहचान बढ़ जाएगी और वह आसानी से आपसे पट सकती है।

आंटी के साथ टाइम बताएं – आप आंटी को पटाने के लिए जितना ज्यादा अपना समय उनको दोगे वह उतना ही आपके बारे में जानेगीं। इसलिए आप अपना जितना समय आंटी को दे सकते हो उतना देने की कोशिश करें । आंटी को पटाने के लिए जितना हो सके उतना ज्यादा समय दें । इस कारण आपकी आंटी से बहुत अच्छी दोस्ती हो जाएगी।

आंटी को देखकर स्माइल करें – आंटी को पटाने के लिए आंटी जब भी आप के आस पास से गुजरे या आप आंटी के आस पास से गुजरे तो एक प्यारी सी स्माइल जरूर करें। ऐसा करने से वह भी आपको स्माइल देगी और जब भी उन्हें आपकी बात याद आएगी तो उनके face पर एक स्माइल आ जाएगी।

नजरों से नजरें मिलाकर बात करें – आंटी को पटाने के लिए नजरों में नजरें डाल कर बात करें। हमेशा लड़के आंटी से नजरों से नजरें मिलाकर बात करने में शर्माते हैं ।आपको ऐसा नहीं करना है। एक दो बार अलग लगेगा लेकिन आपको बाद में आदत पड़ जाएगी।

आंटी को बाहर घुमाने ले जा सकते हैं – आंटी को पटाने के लिए आप उन्हें बाहर घुमाने ले जा सकते हैं। यदि उन्हें कोई मूवी पसंद है तो आप उन्हें मूवी दिखाने ले जा सकते हैं या उनका मन पसंदीदा खाना खिलाने रेस्टोरेंट जा सकते हैं। इससे उनके दिल में आपके लिए बहुत बड़ी जगह बन जाती है।

how to impress aunty

आंटी को इंप्रेस करने के लिए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा ।आंटी को इंप्रेस करने के लिए आपको उनकी निजी जिंदगी में घुसना होगा और उनकी सारी जानकारी पता करनी होगी । आंटी को इंप्रेस करने के लिए सबसे पहले यह बात पता करनी होगी कि वह अपनी जिंदगी में खुश हैं या नहीं । यदि आंटी अपनी जिंदगी से खुश हैं । अपने पति से खुश हैं । अपने बच्चों से खुश हैं तो आंटी को पटाना थोड़ा मुश्किल होगा।

यदि आप ऐसी आंटी को पटाना चाहते हैं जो अपनी जिंदगी से खुश नहीं है, अपने परिवार से खुश नहीं हैं ,आपने बच्चों से खुश नहीं है तो ऐसी आंटी बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाती है । क्योंकि ऐसी आंटी अपने दिल की बात किसी से शेयर नहीं कर पाती हैं। इसलिए वे जल्दी इंप्रेस हो जाती है। यदि आप आंटी के साथ बातचीत करते हो, उनकी परेशानियों को सुनते हो ,समझते हो तो ऐसी आंटियां बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाती हैं।

आंटी के स्वभाव को पता करके आंटी को इंप्रेस करना – यदि आप आंटी को इंप्रेस करना चाहते हैं तो सबसे पहले उनके स्वभाव के बारे में जानें तथा उनसे अच्छी बातें करें । बातों से आंटी का मन जीतने का प्रयास करें। यदि आप आंटी का स्वभाव जान जाते हैं तो आपको आंटी को इंप्रेस करने में बहुत आसानी होगी।

बात करके आंटी को इंप्रेस करना – आंटी को इंप्रेस करने के लिए आप सही तरीके का इस्तेमाल करके उन्हें पटा सकते हैं। आपको आंटी से ऐसी बातें करनी है जिससे आंटी प्रभावित हो सके ।

समझदारी और चेहरे पर मुस्कान ला कर आंटी को इंप्रेस करना – समझदारी और चेहरे पर मुस्कान ला कर बात करने वाले से आंटी बहुत इंप्रेस होती है। जो लड़के समझदार और हंसमुख होते हैं, स्वभाव से अच्छे होते हैं उनसे आंटी जल्दी इंप्रेस हो जाती है।

औरतों को कैसे पटाया जाता है। aurat ko kaise patana chahiye in hindi.

औरतों को पटाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं होती है। औरतें खुद से आपको लाइन देती हैं । इसका मुख्य कारण यह होता है कि उनका पति उनको खुश नहीं रखता। उनका पति उनको प्यार नहीं करता, इसी कारण औरतें दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध बनाती है । औरतों को पटाने के लिए कुछ बातें ध्यान में रखें –

. जब कोई औरत दूसरे व्यक्ति के साथ प्यार करती है तो उसे ज्यादा प्यार और आत्मविश्वास चाहिए। इसलिए यदि आप किसी औरत को पटाना चाहते हो तो उसे प्यार और आत्मविश्वास आपको ज्यादा देना होगा।

. किसी भी औरत को पटाने के लिए सबसे पहले आपको उससे जान पहचान करनी होगी। जान पहचान होने के कारण वह आपसे बात करने लगेगी।

. औरतों को पटाने के लिए आपको उनके साथ ज्यादा समय बिताना होगा, उनके साथ बातचीत करनी होगी, उनके सुख दुख में आपको साथ रहना होगा ।आपके ऐसा करने से आप उनका विश्वास जीत सकते हैं, और वह आप पर आंखें बंद करके विश्वास करने लगती हैं।

. औरतों को पटाने के लिए जब उनका पति घर में ना हो तो उनके घर में जाकर काम में हाथ बंटाना चाहिए। उनके साथ टाइम बिताना चाहिए। ऐसा करने से वह आपको अपना समझेगी।

. औरतों को पटाने के लिए आपको उनसे बात करनी चाहिए । उनके साथ थोड़ा फ्लर्ट करना चाहिए, तभी उनको पता चलेगा कि आपके मन में क्या है।

aunty ko patae ka tarika. chachi ko pataya jaye.

अपनी बॉडी को स्वस्थ रखकर आंटी को पटाना – आंटी को पटाने के लिए आप अपनी बॉडी को फिट रख सकते हैं। जिससे वे आपकी और जल्दी आकर्षित होंगी। जिन लड़कों की बॉडी ढीली ढाली और कमजोर होती है, उनसे कोई भी आंटी नहीं पटती। ऐसे लड़कों से कोई भी आंटी जल्दी से इंप्रेस नहीं होती है ।इसलिए यदि आप भी किसी आंटी को पटाना चाहते हैं तो अपनी बॉडी को स्वस्थ रखें।

आंटी की सहायता करके आंटी को पटाना – आंटी को पटाने के लिए आप उनके कामों में सहायता कर सकते हैं ।आंटी को पटाने के लिए आप आंटी के छोटे-मोटे कार्य कर सकते हैं, जैसे कि बाजार से सब्जी लाकर देना, राशन का सामान लाना या कोई भी अन्य कार्य। आंटी को पटाने के लिए उनकी तबीयत खराब होने पर आप उनके घर का कुछ काम भी कर सकते हैं या उनको दवाई भी लाकर दे सकते हैं। इससे आंटी आपसे जल्दी पट जाएंगी ।

शक ना करें – आंटी को पटाने के लिए आप उन पर शक ना करें। जिससे वह बात करना चाहती हैं उन्हें उनसे बात करने दे ,जब बहुत जरूरी हो तभी आप सवाल पूछें।

परिवार के बारे में बात ना करें – आंटी को पटाने के लिए आप उनके परिवार से जुड़ी कोई भी बात उनसे ना करें ,क्योंकि परिवार के बारे में बात करने पर महिलाएं अक्सर ऐसे असहज महसूस करती हैं। उन्हें लगता है कि आप उनकी फैमिली से जुड़े हुए हैं इसलिए उन्हें यह सेफ नहीं लगता।

मुलाकात के अगले दिन आंटी को फोन करें – आंटी को पटाने के लिए उनसे मुलाकात के अगले दिन आप उनसे फोन पर बात करें और उन्हें बताएं कि आपको उनसे मिलकर कितना अच्छा लगता है ।ऐसा करना आंटी को बहुत पसंद आएगा।

शांत बने रहे – आंटी को पटाने के लिए आपको अपने स्वभाव को शांत रखना होगा। शांत लड़के आंटियों को बहुत पसंद आते हैं। बहुत ज्यादा गुस्सा ना करें। खुद को सामान्य और शांत दिखाएं।

छूने की भावनाओं पर काबू रखें – आंटी को पटाने के लिए आपको सबसे पहले अपने छूने की आदतों पर काबू रखना होगा। कई महिलाओं को छूने की आदत अच्छी नहीं लगती, इसलिए आप पहले उनसे जान पहचान बढ़ाएं उसके बाद में आप आगे बढ़े । ऐसा करने से उनके मन में आपके लिए भावना आएगी और वह आपको पसंद करने लगेगी।

aunty ko kese pataye आंटी को कैसे इंप्रेस करें। how to impress aunty.

आंटी को पटाने के लिए सबसे पहले आप ऐसी आंटी को ढूंढें जिनके पति बाहर रहते हो। ऐसी आंटी अकेले घर में रहकर बोर हो जाती हैं । उनसे बात करने वाला कोई नहीं होता, इसलिए ऐसी आंटी बहुत जल्दी पट जाती हैं। ऐसी आंटी को टाइम पास के लिए कोई ना कोई चाहिए होता है जिनसे वे अपनी दिल की बात कह सके। इसलिए वे जल्दी पट जाती हैं ।

यदि आप अपने आसपास किसी ऐसी आंटी को जानते हैं जिनके पति बाहर रहते हो तो आप उन्हें आसानी से पटा सकते हैं, लेकिन आपको कभी भी गलत उद्देश्य से आंटी को नहीं पटाना है। यदि आप अपना कोई काम निकलवाने के लिए किसी आंटी को पटाना चाहते हो जैसे कि यदि आपको पैसे की जरूरत है तो आप आंटी से लेकर अपना काम करवाना चाहते हो तो यह काम आप कर सकते हैं । इस काम के लिए आप आंटी को पटा सकते हैं।

शारीरिक संबंध बनाने के लिए आप कभी भी किसी आंटी को ना पटाएं । आपके ऐसा करने से उनका घर टूट सकता है और घर बसाना कोई छोटी बात नहीं होती । किसी दिन उनके घर के किसी सदस्य को या उनके पति को पता चलेगा तो उनका घर टूट सकता है और आप भी मुश्किल में पड़ सकते हैं। यह आपके और आंटी दोनों के लिए सही नहीं है । अपने टाइम पास के लिए किसी भी आंटी को नहीं पटाना चाहिए । किसी के दिल के साथ अपने निजी स्वार्थ के लिए खेलना नहीं चाहिए।

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments