शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज जोशटिक, शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन होने के कारण shighrapatan rokne ki tablet Joshtik

शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज जोशटिक, शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन होने के कारण shighrapatan rokne ki tablet Joshtik

शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज जोशटिक, शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन होने के कारण shighrapatan rokne ki tablet Joshtik, shighrapatan in hindi, shighrapatan kya hai, shighrapatan kya hota hai,shighrapatan ke karan – शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन होने के कारण,जोशटिक ( Joshtik ) क्या है ?,shighrapatan rokne ki tablet,shighrapatan ki dawa

शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज जोशटिक shighrapatan rokne ki tablet Joshtik शीघ्र स्खलन और शीघ्रपतन आज बहुत बड़ी समस्या बन चुका है आज के मर्द एक से 2 मिनट से ज्यादा समय तक बिस्तर पर टिक ही नहीं पाते हैं उनका वीर्य 1 से 2 मिनट में ही निकल जाता है ना ही वह खुद संतुष्ट हो पाते हैं और ना ही अपने पार्टनर को संतुष्ट कर पाते हैं आज हम उन सभी युवाओं के लिए शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा लेकर आए हैं इस दवा के इस्तेमाल से पुरुष आते से 1 घंटे तक लगातार बिना वीर्य निकले सेक्स कर सकता है ।

shighrapatan kya hota hai

शीघ्रपतन और शिकारी स्क्लर्न दोनों एक ही चीज होती है शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन में पुरुष का वीर्य शीघ्र ही निकल जाता है यानी कि वीर्य जल्दी निकल जाता है । शीघ्रपतन औल शीघ्र स्खलन में विर्य 1 से 5 मिनट के अंदर अंदर ही निकल जाता है जिससे कि फीमेल पार्टनर संतुष्ट नहीं होता । कही बार खुद भी संतुष्ट नहीं हो पाते हैं ।

shighrapatan in hindi, shighrapatan kya hai

शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन कोई बीमारी नहीं होती है यह हमारे खानपान में बदलाव के कारण जीवन शैली में बदलाव के कारण होता है कुछ पुरुषों की सेक्स करने की क्षमता ज्यादा होती है तो कुछ पुरुषों की सेक्स करने की क्षमता कम हो जाती है इसका कारण हमारा खान-पान हमारी दिनचर्या हमारी जीवनशैली होती है । शीघ्रपतन में वीर्य का शिकार ही पतन हो जाता है और पुरुष जल्दी ही डिस्चार्ज हो जाता है उसके बाद में पुरुष के लिंग में जल्दी से उत्तेजना नहीं आती है और वह दोबारा शारीरिक संबंध नहीं बना पाता है ।

shigrapatan kyu hota hai, shighrapatan kyo hota hai

शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन होने का मुख्य कारण हमारी जीवनशैली हमारा खान-पान हमारी दैनिक दिनचर्या होती है । इन सभी का सीधा असर हमारी जिंदगी पर तथा सेक्स लाइफ पर पड़ता है जिसके कारण पुरुष का सेक्स टाइम कम हो जाता है और भी जल्दी निकल जाता है । टेंशन तनाव चिंता अवसाद फास्ट फूड और जंक फूड सेक्स टाइम को कम करते हैं । इसके अलावा बीड़ी गुटखा तंबाकू सिगरेट शराब तथा इसी प्रकार का अन्य नशा भी सेक्स टाइम को को घटाता है ।

shighrapatan ke karan – शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन होने के कारण

शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन होने के कुछ मुख्य कारण होते हैं जिसकी वजह से पुरुषों का सेक्स टाइम लगता है और वीर्य जल्दी निकल जाता है।

1 . शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन का मुख्य कारण चिंता तनाव और अवसाद होता है जिसके कारण व्यक्ति मानसिक रूप से कमजोर हो जाता है ।

2 . कुछ पुरुषों को बीपी की समस्या होती है बीपी बढ़ने के कारण शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन की समस्या देखी जा सकती है ।

3 . कुछ पुरुषों को मधुमेह की समस्या होती है मधु मैं भी शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन का कारण होता है।

4 . थायराइड भी शीघ्रपतन और शिकारी स्क्रीन की समस्या का कारण होता है कुछ पुरुषों में थायराइड की समस्या होती है जिसके कारण उनका सेक्स टाइम कम हो जाता है ।

shighrapatan ke lakshan – शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन के लक्षण

shighartapn aur shighra skalan ke lakshan . शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन के लक्षण

1 . शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन का पहला लक्षण यह होता है कि किस से शुरू होने से पहले ही वीर्य निकल जाता है ।

2 . शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन का दूसरा लक्षण यह होता है कि लिंग के अंदर प्रवेश करते ही वीर्य निकल जाता है ।

3 . शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन का तीसरा लक्षण होता है कि सेक्स शुरू करने के 1 से 2 मिनट के अंदर ही वीर्य निकल जाता है ।

जोशटिक ( Joshtik ) क्या है ?

जोशटिक ( Joshtik ) शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन की आयुर्वेदिक दवा है जिसका उपयोग सेक्स टाइम को बढ़ाने के लिए किया जाता है । पुरुषों के यौन रोगों को दूर करने के लिए आयुर्वेदिक दवा जोशटिक ( Joshtik ) का उपयोग किया जाता है जो कि पुरुषों की सेक्स क्षमता में सुधार करके वृद्धि करता है । जोशटिक ( Joshtik ) वीर्य में शुक्राणु की संख्या बढ़ाने के साथ-साथ लिंग से जुड़ी हुई सभी समस्याओं को दूर करता है । Joshtik आयुर्वेदिक दवा पाउडर , सिरप और टेबलेट के फॉर्मेट में उपलब्ध है ।

shighrapatan rokne ki tablet

जोशटिक ( Joshtik ) शीघ्र स्खलन और shighrapatan rokne ki tablet है । Joshtik से पुरुषों के वीर्य को जल्दी निकलने से रोका जाता है और सेक्स टाइम को बढ़ाया जाता है। Joshtik के सेवन से पुरुष लंबे समय तक बिस्तर पर टिक पाता है और लंबे समय तक सेक्स कर पाता है । Joshtik पुरुषों की सेक्स क्षमता को बेहतर बनाता है ।

shighrapatan ki dawa जोशटिक के इनग्रेडिएंट

सेक्स टाइम बढ़ाने की और शीघ्रपतन और शीघ्र स्खलन को रोकने की आयुर्वेदिक दवा Joshtik
को 10 आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों अश्वगंधा , अकरकरा ,गोखरु , कौंच बीज , सफेद , मूसली , विदारीकंद , लौंग , जायफल , शतावरी , ब्रह्मदंडी , बीजबंद , शर्करा को मिला करके तैयार किया जाता है । Joshtik में इनग्रेडिएंट के रूप में अश्वगंधा , शतावरी जैसी जड़ी बूटियों को मिलाया जाता है ।

shighrapatan ki dawa जोशटिक ( Joshtik ) का सेवन कैसे करें ? Joshtik ka Sevan kaise karen

जोशटिक ( Joshtik ) का सेवन कैसे करें दोस्तों
जोशटिक का सेवन करना बहुत ही आसान है, बस आपको एक बार shighrapatan ki dawa जोशटिक को सेवन करने की विधि जान लेनी है। उसके बाद आपको कभी भी आपको जोशटिक का सेवन करने के लिए विधि देखना नहीं पड़ेगा, क्योंकि अगर आप कोई दवा ले रहे हैं, तो आपको उसे लेने की विधि अवश्य मालूम होनी चाहिए।

शीघ्र स्खलन की दवा जोशटिक के सेवन की विधि

शीघ्र स्खलन की दवा जोशटिक के सेवन की विधि तो चलिए अब जान लेते हैं, शीघ्र स्खलन की दवा जोशटिक को‌ लेने का तरीका कुछ इस प्रकार है, कि आपको खाना खाने के बाद शीघ्र स्खलन की दवा जोशटिक का सेवन करना है और आपको एक कप पानी लेना है और उसके अंदर एक चम्मच जोशटिक दवा मिला लेनी है, उसके बाद उसका सेवन कर ले और ध्यान रखिए कि खाना खाने के बाद ही जोशटिक दवा का सेवन करें और महीने के पुरे 30 दिन लगातार जोशटिक दवा का सेवन करें।

shighrapatan ki dawa जोशटिक सेवन करने के फायदे Joshtik Sevan karne ke fayde

1 shighrapatan ki dawa फायदा जोशटिक सेवन करने के फायदे दोस्तों अब हम आपको बताते हैं कि जोशटिक सेवन करने के फायदे कोन कोन से है, जोशटिक पाउडर का सेवन के कई सारे फायदे होते हैं, जो हम आपको नीचे बताएंगे।

2 shighrapatan ki dawa फायदा जोशटिक सेवन करने का पहला फायदा है कि यह आयुर्वेदिक दवा पुरुषों के स्तंभन दोष को दूर करती है ।

3 shighrapatan ki dawa फायदा जोशटिक सेवन करने का दूसरा फायदा यह है, कि जोशटिक आयुर्वेदिक दवा पुरुषों की खोई हुई ताकत को लौटाता है और पुरुष को बलवान और ताकतवर बनाता है।

4 shighrapatan ki dawa फायदा जोशटिक लिंग को खड़ा करने में मदद करता है।

5 shighrapatan ki dawa फायदा यह है कि जोशटिक के सेवन से पुरुष लम्बे समय तक बिस्तर में बना रह सकता है।

6 shighrapatan ki dawa फायदा यह है जोशटिक का use पुरुषों में प्राकृतिक रूप से यौन इच्छा को बढ़ाने के लिए भी किया जाता है ।

7 shighrapatan ki dawa फायदा यह है जोशटिक लिंग को मोटा और सख्त बनाने में मदद करता है।

shighrapatan ki dawa जोशटिक सेवन करने के नुकसान Joshtik Sevan karne ke nuksan

shighrapatan ki dawa जोशटिक सेवन करने के नुकसान जोशटिक के नुकसान की बात की जाए तो हम आपको बता देते हैं, कि जोशटिक सेवन करने से आपको कोई भी नुकसान नहीं होता है क्योंकि जोशटिक पूरी तरीके से आयुर्वेदिक दवा है, इसीलिए जोशटिक से कोई भी नुकसान नहीं होते हैं, आप बिना किसी चिंता के shighrapatan ki dawa जोशटिक का सेवन कर सकते हैं।

shighrapatan ki dawa जोशटिक कैसे खरीदें ? Joshtik kaise kharide

shighrapatan ki dawa जोशटिक कैसे खरीदें ? चलिए अब जोशटिक को खरीदने की विधि बता देते हैं, कि किस प्रकार आप जोशटिक को खरीद सकते हैं, आपको जोशटिक को खरीदने के लिए क्या-क्या करना होगा, तो दोस्तों बता देते हैं कि जोशटिक को खरीदने के लिए आपको कहीं भी नहीं जाना होगा, अब घर बैठे ही जोशटिक को खरीद सकते हैं, जोशटिक को आप जोशटिक की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा Joshtik को कहान आयुर्वेदा की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हो । Amazon website से भी online जोशटिक पाउडर , जोशटिक कैप्सूल और जोशटिक सिरफ खरीद सकते हैं।

shighrapatan ki dawa जोशटिक कितनी है ? Joshtik Kitne rupaye mein khareed sakte hain

जोशटिक कैप्सूल की प्राइस चलिए अब हम आपको बताते हैं कि shighrapatan ki dawa जोशटिक कैप्सूल की प्राइस कितनी है। दोस्तों जोशटिक दवा आपके बजट के अंदर आ जाती है।
जोशटिक कैप्सूल की प्राइस ₹1259 है । जोशटिक पाउडर की प्राइस ₹1349 है । जोशटिक सिरफ की प्राइस ₹899 हैं

shighrapatan ki dawa जोशटिक ही क्यों लें
Joshtik hi kyon le

जोशटिक क्यों लें ? दोस्तों आज हम जानेंगे कि shighrapatan ki dawa जोशटिक ही क्यों लें हमें जोशटिक आयुर्वेदिक पाउडर का सेवन ही क्यों करना चाहिए, तो हम आपको बता देते हैं कि आपको जोशटिक पाउडर ही क्यों लेना चाहिए, दोस्तों अगर आप जोशटिक पाउडर का सेवन करते हैं, तो आपको शीघ्रपतन की समस्या को दूर हो ही जाती है। इसके अलावा आपको जोशटिक आयुर्वेदिक दवा का कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है इसीलिए आपको जोशटिक पाउडर का सेवन करना चाहिए।

shighrapatan ki dawa जोशटिक के Best रिजल्ट के लिए क्या करें ?Joshtik ke best result ke liye kya Karen

जोशटिक के Best रिजल्ट के लिए क्या करें ? दोस्तों आपको जोशटिक के Best रिजल्ट के लिए यह तरीके का पालन करना होता है। दोस्तों जब भी हम कोई प्रोडक्ट खरीदे हैं, तो हम यह सोचते हैं कि हमें इसका बेटर से बेटर और जल्दी से जल्दी आपको इसका रिजल्ट मिले, इसीलिए आज हम आपको बताते हैं, कि जोशटिक के Best रिजल्ट के लिए आपको हमारे बताए गए नियमों का पालन करना होगा, उसके बाद आप नीचे बताए गए नियमों का पालन करें।

1 जोशटिक के Best रिजल्ट के लिए आपको सुबह जल्दी उठकर एक्सरसाइज और कसरत करनी चाहिए।

2 जोशटिक के Best रिजल्ट के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन करना चाहिए।

3 जोशटिक के Best रिजल्ट के लिए आपको समय पर खाना खाना चाहिए खाने में बिल्कुल भी लापरवाही ना करें।

4 जोशटिक के Best रिजल्ट के लिए शराब और धूम्रपान का सेवन बिल्कुल भी ना करें।

5 जोशटिक के Best रिजल्ट के लिए छिलके वाली दाल , दूध , दही , मक्खन , पनीर , टमाटर , सलाद आदि का सेवन जरूर करें ।

shighrapatan ki dawa जोशटिक दवा के सेवन के दौरान किन किन चीजों का परहेज करें ?
Joshtik dava ke Sevan ke dauran kin kin chijon ka parhez Karen

जोशटिक दवा के सेवन के दौरान किन किन चीजों का परहेज करें, जोशटिक का सेवन करने से पहले आपको नीचे बताए गए परहेज करना चाहिए, क्योंकि जोशटिक एक आयुर्वेदिक दवा है और यह तो आप लोग जानते हैं, कि जब भी हम आयुर्वेदिक दवा का सेवन करते हैं, तो हमें उसके बीच में कुछ परहेज रखने पड़ते हैं इसी प्रकार आप को जोशटिक दवा का सेवन करते समय इन नियमों का पालन करना चाहिए, इससे आपको जोशटिक से बेटर से बेटर रिजल्ट मिले।

1 पहला परहेज है, कि आपको रोजाना सुबह उठकर व्यायाम करना चाहिए, कसरत करनी चाहिए, इससे आपको जल्दी जोशटिक दवा का रिजल्ट मिलता है।

2 दूसरा परहेज है, कि आपको खाना खाने के तुरंत बाद जोशटिक दवा का सेवन नहीं करना चाहिए, कुछ देर रुक कर ही जोशटिक दवा का सेवन करते हैं, तो आपको डबल रिजल्ट मिलता है।

3 तीसरा परहेज है, कि आप जोशटिक दवा ले रहे हैं तो आपको मांस यानी चिकन का सेवन नहीं करना चाहिए।

4 चोथा परहेज है, कि अगर आप जोशटिक दवा लेते हैं, तो आपको यह ध्यान रखना है, कि आपको बिल्कुल भी शराब का सेवन नहीं करना है।

5 पांचवा परहेज है कि आपको भुनी हुई चीजों का सेवन नहीं करना है।

6 छठवां परहेज है, जो कि आपको मार्केट में मिल रही तेल में तली चीजों का सेवन नहीं करना है।

7 सातवां परहेज है कि आपको ज्यादा मात्रा में मिर्च मसालों का सेवन नहीं करना चाहिए।

8 आठवां परहेज है कि आपको खट्टी चीजों का सेवन नहीं करना चाहिए।

9 नोंवा परहेज है कि आपको अश्लील और गंदे विचारों को अपने मन के अंदर नहीं लाना है।

shighrapatan ki dawa जोशटिक सेवन करने के दौरान क्या-क्या सावधानी रखें ? Joshtik Sevan karne ke dauran क्या-क्या savdhaniyan rakhen

जोशटिक सेवन करने के दौरान क्या-क्या सावधानी रखें ? दोस्तों जोशटिक का सेवन करते समय हमें नींद सावधानियां रखनी चाहिए, जो हम आपको नीचे बताने जा रहे हैं, जोशटिक पाउडर आयुर्वेदिक दवा है, इसीलिए हमें जोशटिक पाउडर लेते समय इन सभी सावधानियां को ध्यान में रखना चाहिए, क्योंकि अगर हम आयुर्वेदिक दवा लेते समय सावधानी नहीं रखते हैं, तो हमें नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसीलिए जोशटिक सेवन करते समय आपको उन सावधानियों का पालन करना चाहिए ताकि आपको जल्दी से जल्दी इसका रिजल्ट मिले।

जोशटिक का सेवन करने से काफी देर पहले काफी मात्रा में पानी का सेवन करना चाहिए । इसके अलावा खाना खाने के तुरंत बाद कभी भी जोशटिक का सेवन नहीं करना चाहिए । खाना खाने के कुछ देर बाद जोशटिक आयुर्वेदिक पाउडर का सेवन करना चाहिए।