जानिए किन्नर कैसे सेक्स करते हैं किन्नर सेक्स कैसे करते हैं‌ janiya kinner kaise sex karte hain . Kinner Kinnar Sex Kaise Karte Hain

किन्नर कैसे सेक्स करते हैं janiya kinner kaise sex karte hain

जानिए किन्नर कैसे सेक्स करते हैं janiya kinner kaise sex karte hain

kinnar sex kaise karte hain किन्नर सेक्स कैसे करते हैं । यह इस बात पर निर्भर करता है कि किन्नर के सेक्स ऑर्गन कितने विकसित हैं । किन्नर के सेक्स ऑर्गन के आधार पर ही किन्नर सेक्स कर पाते हैं । किन्नर अलग-अलग प्रकार के होते हैं । कुछ किन्नर के मेल और फीमेल दोनों के सेक्स ऑर्गन होते हैं तो कुछ किन्नर के सिर्फ मेल ऑर्गन ही होता है । इसके विपरीत कुछ किन्नर के फीमेल सेक्स ऑर्गन होता है ।

अब यह इस बात पर निर्भर करता है कि उसके सेक्स ऑर्गन किस तरह से विकसित हुए हैं और कितने विकसित हुए हैं । यदि किसी किन्नर के सेक्स ऑर्गन सही से विकसित हुए हैं तो ही वह सेक्स कर पाता है । वह किन्नर उसी के साथ सेक्स कर पाएगा , जिस किसी भी दूसरे किन्नर के सेक्स ऑर्गन पूरी तरीके से विकसित हैं ।

kinner kaise sex karte hain

सेक्स करने के लिए सेक्स ऑर्गन विकसित होना जरूरी होता है । यदि किसी किन्नर के सेक्स ऑर्गन विकसित है तभी वह सेक्स कर पाएगा । यदि किसी मेल किन्नर का सेक्स ऑर्गन विकसित है इसके विपरीत यदि किसी फीमेल किन्नर का सेक्स ऑर्गन विकसित है तब वह दोनों आपस में सेक्स कर सकते हैं । लेकिन वह बच्चा पैदा नहीं कर सकते हैं । क्योंकि उनमें कुछ डिसऑर्डर होते हैं । यदि मेडिकल प्रोसेस की देखरेख में यह कार्य किया जाए तो किन्नर भी बच्चा पैदा कर सकते हैं ।

किन्नर सेक्स कैसे करते हैं kinnar sex kaise karte hain

किन्नर के सेक्स करने का तरीका भी आम इंसान कैसे करने के तरीके के जैसा ही होता है । अंतर सिर्फ यही होता है कि किन्नर के कुछ एक्स्ट्रा सेक्स ऑर्गन विकसित होते हैं । जैसे कि फीमेल किन्नर के भी मेल सेक्स ऑर्गन होता है और मेल किन्नर के फीमेल सेक्स ऑर्गन होते हैं । जब यह सेक्स ऑर्गन पूरी तरीके से विकसित होते हैं तभी वह सेक्स कर सकते हैं ।

 

किन्नर सेक्स कैसे करते हैं‌ हाय दोस्तों आज हम आपको बताते हैं, कि किन्नर कैसे सेक्स करते हैं यानी किन्नर संभोग कैसे करते हैं, जी हां दोस्तों यह तो आप सभी लोग जानते होंगे कि नॉर्मल कपल लड़का लड़की या प्रेमी प्रेमिका कैसे सेक्स करते हैं, लेकिन क्या आप लोग यह जानते हैं, कि किन्नर कैसे सेक्स करते हैं, यानी किन्नर संभोग कैसे करते हैं। यह सवाल थोड़ा अजीब लगता है।

 

लेकिन यह सच है, किन्नर भी सेक्स करते हैं, लेकिन कई लोगों को यह पता नहीं है, कि किन्नर सेक्स कैसे करते हैं, तो इसीलिए आज हम आपको बताएंगे कि किन्नर कैसे सेक्स करते हैं, तो यह जानने के लिए हमारे साथ इस आर्टिकल में बने रहे, तो इस तरह करते है किन्नर संभोग, जानकर हो जाएंगें हैरान

जी हां दोस्तों वैसे तो हमारे भारत देश में सभी के साथ समान व्यवहार किया जाता है, चाहे वह नॉर्मल व्यक्ति हो या फिर किन्नर हो, किन्नर के साथ भी हमारे समाज में अच्छा व्यवहार किया जाता है। उन्हें इस समाज का हिस्सा माना जाता है।

 

लेकिन कई सारे लोग यह कहते हैं, कि किन्नर नॉर्मल लोगों जैसे नहीं होते हैं, और वह यह भी पूछते हैं, कि किन्नर सेक्स कैसे करते हैं, तो हम आपको बताते हैं, कि किन्नर सेक्स कैसे करते हैं, जी हां दोस्तों किन्नर नॉर्मल कपल्स जैसे नहीं होते हैं।

इसीलिए वह नॉर्मल कपल की तरह सेक्स नहीं कर सकते हैं। मतलब किन्नर योनि और लिंग के माध्यम से सेक्स नहीं करते हैं। वह गुदामैथुन या हस्तमैथुन या मुखमैथुन करते हैं।

 

इसी प्रकार में सेक्स का आनंद उठाते हैं। इसके अलावा एक दूसरे को चुमकर भी अपनी प्यास को शांत कर लेते हैं। इसके अलावा सेक्स की प्यास बुझाने के लिए उनके पास और भी कई सारे तरीके होते हैं। जिससे वह सेक्स की प्यास बुझा लेते हैं।

तो दोस्तों अब तो आप लोग समझ ही गए होंगे, कि किन्नर सेक्स कैसे करते है यानी किन्नर संभोग कैसे करते हैं।

किन्नर सेक्स कैसे करते हैं‌ kinnar sex kaise karte hain

तो इस तरह करते है किन्नर संभोग, जानकर हो जाएंगें हैरान, किन्रर संभोग कैसे करते है? दोस्तों हम सभी के मन में यह सवाल अवश्य उठता है, कि किन्नर संभोग कैसे करते हैं, किन्नर सेक्स कैसे करते हैं इसीलिए आज हम आपके इस सवाल का जवाब देंगे कि किन्नर सेक्स कैसे करते हैं।

क्या किन्नर भी महिला और पुरुषों की तरह सैक्स करते हैं, या फिर किन्नर का संभोग करने का तरीका क्या होता है। किन्नर सेक्स कैसे करते हैं, इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे, तो दोस्तों आज का यह article किन्नर सेक्स कैसे करते हैं।

बहुत romanchak होने वाला है इसीलिए अगर आप भी यह जानना चाहते हैं, कि किन्नर सेक्स कैसे करते हैं, कि किन्नर संभोग कैसे करते हैं, तो हमारे साथ बने रहे, हम आपको किन्नर सेक्स कैसे करते हैं, इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे।

किन्नर सेक्स कैसे करते हैं

किन्नर सेक्स की तो किन्नर कभी भी लिंग या योनि से सेक्स नहीं करते हैं, या फिर किन्नर महिला और पुरुष की तरह सेक्स नहीं करते हैं, बल्कि किन्नर एक दूसरे को छूकर ही सेक्स का आनंद ले लेते हैं।

इसके अलावा किन्नर गुदामैथुन हस्तमैथुन भी करते हैं, इसी प्रकार के नर सेक्स करते हैं, वह normal इंसानों की तरह सेक्स नहीं कर सकते हैं, लेकिन सेक्स तो सभी की जरूरत होती है।

चाहे वह इंसान हो या जानवर और या तो किन्नर की सेक्स की बात हो रही है, तो किन्नर भी इंसान होते हैं, उन्हें भी सेक्स की जरूरत होती है, तो वह इसी प्रकार सेक्स करते हैं, तो दोस्तों आप लोग जान ही गए होंगे, कि किन्नर सेक्स कैसे करते हैं।

 

किन्नर कितने प्रकार के होते हैं kinner kitne prakar ke hote Hain

जी हां दोस्तों आपने सही सुना किन्नर के भी प्रकार होते हैं, लेकिन लोग यह सुनते आए हैं, कि किन्नर होते हैं, लेकिन लोगों को यह पता नहीं है कि किन्नर कितने प्रकार के होते हैं। किन्नर के प्रकार के नाम क्या-क्या है और किन्नर के प्रकार में क्या क्या शामिल है।

दोस्तों किन्नर तीन प्रकार के होते हैं हम आपको बताते हैं, किन्नर के तीन प्रकार के नाम और किन्नर के तीनों प्रकार का वर्णन कि किन्नर कैसे होते हैं और किस वजह से वह किन्नर है यह पहचाना जा सकता है।

किन्नर तीन प्रकार के होते हैं

1 महिला किन्नर

दोस्तों अगर महिला किन्नर की बात की जाए तो महिला किन्नर के स्तन (boobs) बहुत छोटे होते हैं और उसे योनि की जगह पर एक छोटा सा छेद (chhed) होता है, इसी वजह से हम यह पहचान सकते हैं कि यह महिला किन्नर है और कई सारी महिला कितना तो रोजाना हमारे पास से गुजरती है और हमें पता भी नहीं चलता है, कि वह महिला किन्नर है महिला किन्नर को पहचानना काफी मुश्किल होता है।

2 पुरुष किन्नर

पुरुष किन्नर को दाढ़ी और मूंछ हो सकती है | पुरुष किन्नर के एक छोटा लिंग (ling) होता है और वह खड़ा नहीं हो सकता है, इसीलिए वह normal पुरुष जैसा नहीं होता है

3 कृत्रिम किन्नर

अक्सर आपने कई सारे sex film और video में देखा होगा, कि कई सारी महिलाएं और कई सारे पुरुष बड़े होने के बाद अपना लिंग परिवर्तन कर लेते हैं।

क्योंकि कई बार लड़कियां इस बात से संतुष्ट नहीं होती है, कि वह लड़की है, वह यह चाहती है कि वह लड़का होती तो कितना अच्छा होता, इसीलिए लड़कियां अपना gender change कर लेती है। वह लड़की भी यही सोच कर अपना ling change करवा लेते हैं और उन्हें ही कृत्रिम किन्नर कहते हैं।

किन्नर कैसे करवाते हैं kinnar kaise karvate Hain

जानते हैं, किन्नर कैसे करवाते हैं दोस्तों बात की जाए कि किन्नर कैसे करवाते हैं या किन्नर कैसे करते हैं, तो हम आपको बताते हैं कि किन्नर कैसे करवाते हैं, दोस्तों किन्नर कभी भी संभोग नहीं करते जैसे normal महिला और पुरुष संभोग करते हैं वैसे कभी भी किन्नर सेक्स नहीं करती है।

किन्नर एक दूसरे को छूकर ही अपनी प्यास मिटा लेते हैं‌। इसके अलावा किन्नर गुदामैथुन हस्तमैथुन करते हैं। जिससे उनकी प्यास बुझ जाती है, क्योंकि संभोग सभी की शारीरिक जरूरत है।

इसीलिए किन्नर कभी भी करते नहीं हैं और जाहिर सी बात है, किन्नर कभी भी नहीं करवाते हैं, तो दोस्तों तो आप लोग जान ही गए होंगे कि किन्नर कैसे करवाते हैं और किन्नर कैसे करते हैं।