पेनिस की मोटाई कितनी होनी चाहिए ? सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए ?

पेनिस की मोटाई कितनी होनी चाहिए ? सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए ?

पेनिस की मोटाई कितनी होनी चाहिए सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए

पेनिस की लंबाई और मोटाई कितनी होनी चाहिए इसके बारे में अलग-अलग विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है और मत है । पेनिस की साइज को लेकर अर्थात लीग लंबाई मोटाई को लेकर अधिकतर लोग परेशान रहते हैं । उनको लगता है कि पेनिस की लंबाई और मोटाई कम होने के कारण वह अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं । लिंग की लंबाई के मुकाबले ling ki motai सेक्स संतुष्टि के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण होती है ।

अधिकतर महिलाओं का मानना है कि लिंग की लंबाई से ज्यादा लिंग की मोटाई अधिक महत्वपूर्ण होती है । क्योंकि लिंग जितना ज्यादा मोटा होगा वह महिलाओं को इतना ज्यादा संतुष्ट कर पाएगा और महिला को ऑर्गेज्म तक पहुंचा पाएगा ।

पेनिस की लंबाई कितनी होती है land ki lambai kitni honi chahie

अधिकतर विशेषज्ञों का मानना है कि पेनिस की लंबाई कम से कम 5 इंच तो होनी ही चाहिए । यदि किसी व्यक्ति के लिंग की लंबाई 5 इंच है तो वह ठीक ठाक है और यदि किसी व्यक्ति के लिंग की लंबाई 6 इंच है तो भी अच्छा है । डॉक्टरों की मानें तो सामान्य लिंग की लंबाई 5 से 6 इंच तक होनी चाहिए । यदि किसी व्यक्ति के पेनिस की लंबाई 5 से 6 इंच है तो वह पुरुष महिला को संतुष्ट कर सकता है और महिला को ऑर्गेज्म तक पहुंचा सकता है ।

पुरुषों के लिए 5 से 6 इंच का लिंग पर्याप्त होता है। यदि लिंग की मोटाई पर्याप्त है तो 5 से 6 इंच का लिंग सही माना जाता है । यदि महिलाओं की मानें तो महिलाओं के अनुसार पेनिस की लंबाई भी 5 से 6 इंच होनी चाहिए ।

सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए ling ki lambai kitni honi chahie

सामान्य पेनिस की लंबाई कम से कम 5 से 6 इंच होनी चाहिए । ‌यदि किसी व्यक्ति के सामान्य पेनिस की लंबाई 5 इंच से कम है तो यह समस्या बन सकता है । हो सकता है 5 से कम इंच पेनिस की लंबाई वाला पुरुष महिला को संतुष्ट नहीं कर पाये ।
पेनिस की लंबाई 5-6 इंच तब होनी चाहिए जब पेनिस खड़ा हुआ हो । यदि पेनिस बैठा हुआ है तब उसकी लंबाई कम से कम 4 इंच तो होनी ही चाहिए।

यदि किसी पुरुष के पेनिस की लंबाई इरेक्शन की अवस्था में 4 इंच है तो यह उसके लिए समस्या बन सकता है । हो सकता है 4 इंच के पेनिस की लंबाई वाले पुरुष से महिला संतुष्ट ना हो । लेकिन यदि उसी पुरुष के पेनिस की लंबाई सामान्य अवस्था में 4 इंच के आसपास है और खड़े पेनिस की लंबाई 5 -6 इंच है तो वह पेनिस की लंबाई सही मानी जाती है ।

ling ki motai kitni honi chahiye

अधिकतर पुरुषों का यह सोचना होता है कि लिंग जितना मोटा होगा वह महिला को उतना ही अधिक संतुष्ट कर पाएगा और महिला को मजा दे पाएगा । लेकिन उन्हें यह नहीं पता होता कि लिंग की मोटाई कितनी होनी चाहिए । यानी कि लिंग कितना मोटा होना चाहिए । ऊपर हमने आपको बताया कि लिंग कितना लंबा होना चाहिए ‌। लेकिन यह भी काफी महत्वपूर्ण होता है कि लिंग मोटा कितना है । यदि आपका लिंग 8 इंच लंबा है लेकिन मोटा नहीं है तो भी आप महिला को संतुष्ट नहीं कर पाओगे । इसलिए लिंग का मोटा होना भी जरूरी होता है ।

डॉक्टर्स और विशेषज्ञों की मानें तो लिंग की मोटाई एक से डेढ़ इंच होनी चाहिए । यदि किसी पुरुष का लिंग खड़ा है और वह एक से डेढ़ इंच का है तब इसे सही माना जाता है । सामान्य और नॉर्मल लिंग की मोटाई कम से कम एक से डेढ़ इंच होनी चाहिए। यदि किसी पुरुष के सामान्य और नॉर्मल लिंग की लंबाई 1 से डेढ़ इंच है तो वह महिला को संतुष्ट कर पाने में सक्षम है और महिला को फुल मजा भी दे सकता है ।

ling ki motai kitni hoti h पेनिस की मोटाई कितनी होती है

प्रत्येक मनुष्य के ling ki motai अलग-अलग होती है । किसी पुरुष के लिंग की मोटाई ( ling ki motai ) आधा इंच होती है तो किसी पुरुष के ling ki motai 1 इंच होती है । किसी पुरुष के लिंग की मोटाई एक से 1.5 इंच के बीच होती है । कुछ पुरुषों के लिंग की मोटाई 2 इंच भी होती है । लेकिन सवाल यह है की ling ki motai kitni hoti h या लिंग की मोटाई कितनी होनी चाहिए । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लिंग की मोटाई एक से डेढ़ इंच के बीच में या इतनी होनी चाहिए । यह लिंग की सबसे सही मोटाई मानी जाती है ।

पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए

ling ki lambai kitni honi chahiye . लीग लंबाई मोटाई की सामान्य साइज के बराबर होनी चाहिए । ling ki motai एक से 1 पॉइंट 5 इंच के बराबर होनी चाहिए । सामान्य पेनिस की लंबाई 5 से 6 इंच के बीच में होनी चाहिए ।