सारी लड़कियां बॉयफ्रेंड क्यों बनाती है? reasons i love my boyfriend. why a girl love a boy.

सारी लड़कियां बॉयफ्रेंड क्यों बनाती है? reasons i love my boyfriend. why a girl love a boy.

सारी लड़कियां बॉयफ्रेंड इसलिए बनाती है क्योंकि वह सोचती है कि अगर मैं बॉयफ्रेंड बना लूंगी तो उससे मैं चिकनी चुपड़ी बातें करूंगी जिससे कि वह मेरे को ड्रेस दिलाएगा शॉपिंग करवाएगा और मेरी सारी जरूरतों को पूरा करेगा इसलिए बॉयफ्रेंड बना लेना चाहिए इस वजह से लड़कियां बॉयफ्रेंड बनाती है

मैं यह नहीं कह रहा कि सारी लड़कियां एक जैसी होती है सारी लड़कियां धोखेबाज होती है सारी लड़कियां अपने शौक पूरे करने के लिए बॉयफ्रेंड बनाती है और कुछ मतलबी लड़कियां होती है जो ऐसे काम करती हैइनमें से कुछ लड़कियां सच्चा प्यार करने वाली भी होती है

लड़कियां या तो अपने बाहर के काम करवाने के लिए भी बॉयफ्रेंड बनाती है क्योंकि वह सोचती है कि हमें तो घर से बाहर जा नहीं सकते इसलिए यदि बॉयफ्रेंड बना ले तो बाहर का काम बॉयफ्रेंड कर देगा

आज के जमाने में बहुत सारी लड़कियां प्यार का नाटक करती है तथा उसका मिस यूज करती है 90 परसेंट लड़कियां तो टाइम पास के लिए शॉपिंग के लिए बॉयफ्रेंड बनाती है

reasons i love my boyfriend . किस कारण से मैं अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करती हूं ? 10 reasons i love my boyfriend .

10 ऐसे कारण जिसके कारण लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करती है । लड़कियों के अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करने के कारण जानिए ।

बहुत सारे ऐसे कारण होते हैं जिस कारण से लड़कियां बॉयफ्रेंड से प्यार करती है । नीचे वह सभी कारण दिए गए हैं जैसे की लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करती है ।

1 . बॉयफ्रेंड का ईमानदार होने पर प्यार करना ।
बहुत सारी लड़कियां ऐसे बॉयफ्रेंड की तलाश में होती है जो कि ईमानदार हो और उसे धोखा ना दे यदि किसी लड़की को ऐसा बॉयफ्रेंड मिल जाता है तो वह उसे अपना बॉयफ्रेंड बना लेती है ।

2 . बॉयफ्रेंड का सुंदर होने पर प्यार करना ।
यदि कोई लड़का बहुत ही अधिक सुंदर होता है और अट्रैक्टिव होता है यानी कि लड़की को अपनी और आकर्षित करता है और लाठी उसकी तरफ आकर्षित होती है और खींची चली जाती है उस स्थिति में भी लड़कियां उसे अपना बॉयफ्रेंड बना देती है ।

3 . पैसे वाला होने पर कोई फ्रेंड से प्यार करना ।
लड़कियां हमेशा ऐसे लड़कों की तलाश में रहती है जो कि पानी की तरह उन पर पेशाब है यानी कि अमीर लड़कों की हमेशा लड़कियों को तलाश रहती है और ऐसे लड़कों को वह अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती है क्योंकि अमीर लड़का उसकी हर ख्वाहिश को पूरा कर सकता है ।

why a girl love a boy . एक लड़की एक लड़के से प्यार क्यों करती है ?

बहुत सारे ऐसे कारण होते हैं जिसके चलते हुए एक लड़की एक लड़के से प्यार करती है नीचे वह सभी कारण दिए गए हैं । जिसके कारण से एक लड़की एक लड़के से प्यार करती है ।

यदि किसी लड़की को कोई लड़का अच्छा लगता है और उसको पसंद आ जाता है तो लड़की उसे प्यार करती है ।

लड़का पैसे वाला है तो भी लड़की उसे पसंद कर लेती है और प्यार करने लगती है क्योंकि लड़की की ओर से कई उम्मीदें होती है ।

यदि कोई लड़का हैंडसम और गुड लुकिंग तो भी लड़की उसकी तरफ अट्रैक्ट टॉपर की उससे प्यार करने लगती है ।

कोई लड़का सच्चे दिल वाला हूं और ईमानदार हो तो भी लड़की उसे पसंद करके उससे प्यार करने लगती है ।

girlfriends and boyfriends . गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ।

गर्लफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का रिश्ता बहुत अजीब होता है । प्यार से जुड़ा होता है । इसी को ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड अंग्रेजी में लव के नाम से जानते हैं । यह लव ही बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की जड़ होती है । इसी से बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की शुरुआत होती है ।

reasons to love a girl . एक लड़की से प्यार करने के कारण क्या-क्या हो सकते हैं ?

एक लड़की से प्यार करने के लड़कों के के कारण हो सकते हैं । इन कारणों के चलते हुए एक लड़का एक लड़की से प्यार करता है ।

how to have a boyfriend . बॉयफ्रेंड कैसे बनाएं ?

लड़कियों के दिमाग में यह बात तो हमेशा चलती ही रहती है कि बॉयफ्रेंड कैसे बनाऐ ।जबकि ऐसी कोई बात नहीं है । बॉयफ्रेंड बनाने की जरूरत नहीं है । अपने आप बन जाते हैं । बॉयफ्रेंड के लिए कुछ खास नहीं करना होता ।

यदि आप सुंदर हैं और अच्छे कपड़े पहनती है आपका स्टाइल है अच्छा है , तब आपको कोई भी बॉयफ्रेंड बनाने की जरूरत नहीं है । बॉयफ्रेंड आपके पीछे भागेगा और खुद बनेगा ।

वैसे भी लड़कियों को कभी बॉयफ्रेंड बनाने की जरूरत नहीं पड़ती है । उन्हें कोई ना कोई ढूंढ ही लेता है । हां कुछ लड़कियां होती है जिन्हें बॉयफ्रेंड की जरूरत पड़ती है वह ढूंढ सकती है ।

i need a boyfriend. मुझे बॉयफ्रेंड की जरूरत है ?

boyfriend की जरूरत कई बार पड़ जाती है । यहां तो किसी काम के लिए बॉयफ्रेंड की जरूरत पड़ सकती है या फिर अपनी जिंदगी बोरिंग हो रही हो तो उसे टाइमपास के लिए और प्यार लव के लिए भी बॉयफ्रेंड की जरूरत पड़ती है ।

बॉयफ्रेंड की जरूरत को पूरा करने के लिए आपको बॉयफ्रेंड बनाना होगा । बॉयफ्रेंड भी अलग अलग तरीके के होते हैं । कुछ बॉयफ्रेंड होते हैं जो कि आपको खूब प्यार पैसा देंगे और आप पर लूटाएंगे और कुछ बॉयफ्रेंड ऐसे होते हैं जो कि प्यार तो देंगे लेकिन पेसा आप से लूटेंगे ।

how to get a boyfriend. बॉयफ्रेंड कैसे प्राप्त करें ?

बॉयफ्रेंड को बनाना कोई इतना बड़ा काम नहीं है और फ्रेंड आज के जमाने में बहुत छोटी चीज है । वैसे भी आजकल के लड़के अखंड सिंगल होते हैं। यदि कोई लड़का सिंगल नहीं है और उसकी यदि पहले से कोई गर्लफ्रेंड है तो भी वह आपको अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में स्वीकार कर लेगा ।
क्योंकि लड़कों की चाहत कभी पूरी नहीं होती है । यदि उनको 4 गर्लफ्रेंड बन जाए तो भी वह ऐसे ही रहेगा जैसे उसके है ही नहीं । ऊपर हमने आपको बताया कि बॉयफ्रेंड कैसे बनाते हैं इसके बारे में विस्तार से बताया हुआ है ।